Himachal Express : ऊना में रेत माफिया पर विपक्ष की सर्जिकल स्ट्राइक, दिल्ली से चिट्टा सप्लायर गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 06:50 PM (IST)

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

रेत माफिया पर नेता विपक्ष की सर्जिकल स्ट्राइक, खनन को लेकर घेरी सरकार
हिमाचल प्रदेश में सरकार किसी भी दल की रही हो लेकिन जिला ऊना में खनन को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में लंबे समय से तकरार बरकरार रही है। कांग्रेस कार्यकाल में जहां भाजपा इस मुद्दे को जोरशोर से उठाती रही है, वहीं अब कांग्रेस ने खनन को लेकर भाजपा सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी है।

कोरोना वायरस से भयभीत न हाें लाेग, हिमाचल में नहीं कोई मामला
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से किसी को भयभीत होने की जरूरत नहीं है। प्रदेश में इस वायरस का कोई मामला सामने नहीं आया है। प्रदेश सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह सजग और तैयार हैं।

पीठ पर दर्द से बिलखते 2-2 मरीज, रास्ते के नाम पर गहरी खाई...यहां बीमार होना मना है
ये तस्वीरें किसी जनजातीय क्षेत्र की नहीं बल्कि शिमला जिला के चौपाल उपमंडल की धन्नत पंचायत की हैं, जहां पीठ पर एक नहीं बल्कि दर्द से बिलखते 2-2 मरीज हैं। एक आगे चल रहा है तो दूसरा पीछे और रास्ते के नाम पर दोनों तरफ सिर्फ गहरी खाई नजर आ रही है।

चिट्टा सप्लाई करने वाला नाइजीरियन दिल्ली से गिरफ्तार
कुल्लू पुलिस ने दिल्ली से एक चिट्टा सप्लायर को गिरफ्तार किया है। उक्त सप्लायर नाइजीरिया का रहने वाला है। पुलिस ने यह कार्रवाई 5 फरवरी को 10.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किए गए पीपलागे निवासी नेश राम के खुलासे बाद की है।

जंगल में पेड़ काट रहे युवक को ऐसे मिली खौफनाक मौत
सिरमौर जिला के अंतर्गत आते विकास खंड नाहन में एक भारी-भरकम पेड़ की चपेट में आने से एक युवक की मौत गई। मृतक की पहचान मनीष (36) पुत्र मामराज निवासी पालियो के तौर पर की गई है।

राख के ढेर में बदला 6 कमराें का मकान, बेघर हुए 3 परिवार
कुल्लू जिला के साथ लगती खराहल घाटी की चनसारी पंचायत के पेच्छा गांव में रविवार सुबह आग लगने से अढ़ाई मंजिला मकान जलकर राख हो गया। मकान पूरी तरह से लकड़ी का बना हुआ था, जिसमें 6 कमरे थे।

चंडीगढ़ में फंदे से झूलता मिला युवक, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
चंडीगढ़ में एयरटैल कंपनी में कार्यरत डुगराई का एक युवक संदिग्ध रूप से कमरे में फंदे से झूलता हुआ मिला। शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद सुंदरनगर लाया गया है। युवक चंडीगढ़ में अपने निवास पर रात की ड्यूटी से लौटे दोस्तों को फंदे पर झूलता हुआ मिला था।

3.125 किलोग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार
कुल्लू पुलिस ने 3 किलो 125 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार कुल्लू के कराड़सु पंचायत के राउगी नाला के समीप गत रात गश्त के दौरान एक व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 3 किलो 125 ग्राम चरस बरामद हुई।

राजेंद्र राणा ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि देश की हालत चिंताजनक स्थिति में जा पहुंची है। ऐसा लग रहा है कि समूचा सिस्टम कभी भी फेल हो सकता है। हिंदोस्तान के लोकतंत्र को ऐसे अविश्वास भरे दौर से पहली बार गुजरना पड़ रहा है।

कर्ज लेने के बयान पर मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ऊना जिला के 2 दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन सर्किट हाऊस ऊना में आईपीएच और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News