Himachal Express: बस में दिखा अनुराग का सादा अंदाज, सेना भर्ती में धांधली पर ऊना में हंगामा

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 05:10 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तो पढ़े अब तक की बड़ी खबरें।

बस में सोते हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री की तस्वीर हुई वायरल
हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि अनुराग ठाकुर को इस तस्वीर में देख सकते है कि कैसे वह एक बस में सो रहे है। बताया जा रहा है कि यह बस दिल्ली जा रही है जिसमें वह सोते हुए सफर करते दिखाई दे रहे है।

सेना भर्ती के लिए आए युवाओं को नहीं मिली एंट्री
हिमाचल प्रदेश में पांचवें दिन सेना भर्ती के लिए आए युवाओं ने हंगामा कर दिया है। आरोप है कि वह समय पर पहुंचे थे, लेकिन भारी भीड़ के कारण मैदान में प्रवेश नहीं कर पाए। जिस कारण सैकड़ों की संख्या में युवक सड़क के बीचों बीच जमा हो गए और चंडीगढ़-धर्मशाला एनएच जाम कर दिया।

वन विभाग की टीम के हाथ लगी सफलता
हिमाचल प्रदेश में वन विभाग की टीम के हाथ सफलता लगी है। उन्होंने एक तालाब से खैर के 13 लट्ठे बरामद किए है। मामला नालागढ़ में सामने आया है पुलिस ने वन विभाग के अधिकारी की शिकायत के आधार पर वन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

18 जनवरी को मिलेगा हिमाचल BJP को नया अध्यक्ष
हिमाचल प्रदेश भाजपा को 18 जनवरी को नया अध्यक्ष मिल जाएगा।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि 17 को पार्टी अध्यक्ष के लिए नॉमिनेशन होगा और 18 जनवरी को अध्यक्ष की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बनी प्रक्रिया के तहत बीजेपी अध्यक्ष का चुनाव होगा जिसके बाद भाजपा को नया अध्यक्ष मिल जाएगा।

शराब का नशा सिर चढ़कर ऐसा बोला कि अपनी पत्नी को मार डाला
हिमाचल प्रदेश में एक पति ने अपनी ही पत्नी (39) को मार डाला। मामला देर रात उपमंडल गोहर के तहत चच्योट का है। जहां एक 40 वर्षीय प्रकाश चंद जोकि नशे में था उसने अपनी पत्नी( पार्वती देवी) से मारपीट की। जिसका मायका किलिंग गांव में है और उसके मां-बाप पहले ही गुजर चुके हैं।

ड्राइवर ने कर दी लापरवाही की सारी हदें पार
लोग सोशल मीडिया के इस कदर दीवाने हो गए हैं कि वह जान जोखिम में डालकर भी इसका इस्तेमान करने से नहीं कतराते। फिर चाहे वह बस ड्राइवर ही क्यों ना हो। ताजा मामला हिमाचल के जिला बिलासपुर में सामने आया है। यहां स्वारघाट क्षेत्र में एक निजी बस के ड्राइवर ने बस चलाते हुए लापरवाही की सारी हदें पार कर दी।

गर्भवती महिला को पहुंचाया अस्पताल
उपमंडल बंजार के ग्रामीण क्षेत्रों में बर्फबारी के बाद अभी भी जनजीवन पटरी पर नहीं लौटा है। तीर्थन घाटी की नोहांडा पंचायत के झलेरी गांव में प्रसव पीड़ा होने पर तीन फीट बर्फ के बीच उतराई वाले फिसलन भरे रास्ते में महिला को दोनों हाथों से पकड़कर करीब चार किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंचाया गया।

Chandigarh-Manali NH पर दरकी पहाड़ी
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पहाड़ी से पत्थरों के गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। सोमवार सुबह करीब 9 बजे औट में स्थित शनि मंदिर के पास पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर  आ गिरे जिससे भारी मलबा और पत्थर एनएच पर गिर गए। यहां से गुजर रहे वाहन सवार लोग इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए।

दोस्तों के साथ HRTC की इलैक्ट्रिक बस में सफर कर रहे थे युवक
राजधानी शिमला के उपनगर संजौली में रविवार को इलैक्ट्रिक बस की बैटरी का ढक्कन अचानक खुल जाने से 3 युवक घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों घायल युवकों को आई.जी.एम.सी. पहुंचाया, जहां उन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News