हिमाचल के चुनावी रण में कूदे भाजपा के यह बड़े दिग्गज, ये रहा पूरा शेड्यूल

Friday, Oct 27, 2017 - 04:30 PM (IST)

शिमला (विकास): हिमाचल प्रदेश के चुनावी रण में दिग्गजों का आना शुरू हो गया है। भाजपा के दिग्गज नेता और देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी इस कड़ी में कूद गए हैं। वह हिमाचल में चुनावी रैलियां कर भाजपा के लिए वोट मांगने आ रहे हैं। शक्रवार को शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जेपी नड्डा ने स्टार प्रचारकों की सूची को सामने रखा। इस दौरान नड्डा का साथ हिमाचल बीजेपी प्रभारी मंगल पांडे और मीडिया प्रभारी महेंद्र धर्माणी भी मौजूद रहे।  


पढ़िए पूरा शेड्यूल
पीएम नरेंद्र मोदी 2 नवंबर को कांगड़ा के फतेहपुर के रेहन में जनसभा को संबोंधित करेंगे। उसके बाद वह नाहन के धौलाकुंआ में भी जनता को संबोधित करेंगे। यहां 4 और 5 नवंबर को भी वह रैलियां करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी हिमाचल में 5 दिन के प्रवास पर रहेंगे। वह 30 अक्टूबर को डलहौजी में आएंगे। इसके बाद वे कांगड़ा के ज्वाली में जनसभा करेंगे। बाकी वह नवंबर माह के पहले सप्ताह में रैलियां करेंगे। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह यहां तीन दिन जनसभाएं करेंगे। वे सभी संसदीय हलकों में प्रचार करेंगे। भाजपा के फायरब्रेंड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ योगी 29 अक्टूबर को नाहर के रेणुका और ऊना के हरोली में चुनावी जनसभा को संबोंधित करेंगे। इसी दिन अरुण जेतली शिमला में भाजपा के विजन डॉक्यूमेंट को रिलीज करेंगे। 


ये दिग्‍गज भी करेंगे प्रचार
जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी सहित अन्‍य भाजपा नेता त्रिवेंद्र रावत, मनोहर लाल खट्टर, विजय सांपला, मनोज तिवारी भी हिमाचल में चुनाव प्रचार करेंगे।