विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी सुजानपुर व चम्बी में करेंगे जनसभाएं, खरगे भी शिमला पहुंचे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 11:40 PM (IST)

शिमला/धर्मशाला (कुलदीप/ब्यूरो): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बुधवार (9 नवम्बर) को प्रदेश में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के चंबी व सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के चौगान मैदान में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। वह इससे पहले सोलन व सुंदरनगर में जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के बनूटी और नालागढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। मल्लिकार्जुन खरगे मंगलवार को शिमला पहुंचे तथा विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित अन्य नेताओं से बातचीत की। दोनों नेताओं के प्रदेश दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं और स्थानीय स्तर पर जिला प्रशासन की ओर से ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर अलग से प्लान तैयार किया गया है।

हुड्डा, सुर्जेवाला व भगवंत मान भी अपनी पार्टी के लिए करेंगे प्रचार 
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार को लाहौल-स्पीति के सिस्सू व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुर्जेवाला धर्मशाला में जनसभा को संबोधित करेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का 9 नवम्बर को कांगड़ा जिले के फतेहपुर व सोलन जिले के नालागढ़ में आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का कार्यक्रम है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 10 नवम्बर को शिलाई एवं शिमला आ सकती हैं। हालांकि उनका यह कार्यक्रम अब तक तय नहीं हो पाया है।

नड्डा व योगी के 10 नवम्बर को चुनावी कार्यक्रम
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 10 नवम्बर को फतेहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 10 नवम्बर को बंजार विधानसभा क्षेत्र के सैंज मेला ग्राऊंड, नाचन के कनैड़ व गगरेट में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News