हिमाचल की एक और बाला ने रखा बॉलीवुड में कदम, पढ़ें पूरी खबर

Thursday, May 25, 2017 - 06:25 PM (IST)

मंडी: जालंधर में आयोजित हुए रियलिटी शो किसमें कितना है दम (के.के.एच.डी.) के सैशन-2 की विजेता मंडी के बलद्वाड़ा की शिवानी बनी है। वहीं खास बात यह भी है कि उसकी इस उपलब्धि से उसको बालीवुड में भी सीधे एंट्री मिल गई है। 18 वर्षीय शिवानी शर्मा ने हिमाचल का नाम पूरे उत्तर भारत में रोशन किया है। शिवानी शर्मा ने ग्रैंड फिनाले में पूरे उत्तर भारत (पंजाब, हरियाणा व हिमाचल) के प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है जिसके चलते शिवानी को नकद राशि व ट्रॉफी से नवाजा गया है। 



मां-बाप व परिवार को दिया जीत का श्रेय
शिवानी से बॉलीवुड से आए प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और सिंगर  इंद्र शर्मा, फेमस पंजाबी सिंगर कंठ कलेर, पंजाबी फॉक एंड सूफी सिंगर प्रीत डिजोर, फेमस पंजाबी एक्टर एंड मॉडल गौरव नागपाल व फेमस पंजाबी राइटर नीमा लोहारका ने सामूहिक रूप से भेंट की। मुंडखर के पवन शर्मा व नीलम के घर जन्मी शिवानी शर्मा अब तक स्कूल लेवल और अन्य कल्चर प्रोग्राम में अपनी मॉडलिंग व डांस का हुनर दिखा चुकी है। शिवानी शर्मा ने इस जीत का श्रेय अपने मां-बाप व परिवार को दिया है।

शॉर्ट मूवी हुनर में बतौर अभिनेत्री करेंगी काम
के.के.एच.डी. के डायरैक्टर व प्रोड्यूसर वरुण कुमार बंसल ने शिवानी को आने वाली शॉर्ट मूवी हुनर में बतौर अभिनेत्री काम करने का मौका दिया है जो छोटे से गांव की इस हिमाचली बाला के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।