युवक से नकदी व मोबाइल छीन भागे लुटेरे, गिरफ्तार

Thursday, Dec 29, 2016 - 12:40 AM (IST)

घुमारवीं: ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की बढ़ती हुई वारदातों से पुलिस की नाकामी अब चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे पर दिखने लगी है। यह नैशनल हाईवे अब बिलासपुर से स्वारघाट तक भी सुरक्षित नहीं रह गया है। लुटेरों ने घुमारवीं उपमंडल के रहने वाले एक युवक को हाईवे पर ही बाइक के साथ रोककर उससे हजारों रुपए की नकदी व मोबाइल आदि छीन लिए। वहीं पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हाईवे पर इस तरह की वारदातें बता रही हैं कि पुलिस प्रबंधों में कहीं न कहीं कमी है, तभी इस तरह की वारदातें हो रही हैं।

युवक ऐसे हुआ लूटपाट का शिकार
जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ से मनाली नैशनल हाईवे-21 बिलासपुर से होकर जाता है। यहां दिन-रात वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। यहां पर पुलिस की ओर से हाईवे पैट्रोलिंग के लिए भी पुलिस जवानों की तैनाती की गई है लेकिन पुलिस के तमाम इंतजामों को ठेंगा दिखाते हुए घुमारवीं उपमंडल के छिब्बर गांव के रहने वाले कमलेश कुमार को सोमवार रात इसी हाईवे पर छड़ोल के पास बाइक सवार कुछ लुटेरों ने घेर लिया और उसके कब्जे से 11 हजार रुपए से ज्यादा की राशि व मोबाइल आदि भी छीन लिया, साथ ही लुटेरे उसका ड्राइविंग लाइसैंस भी ले गए। 

 3 लुटेरे गिरफ्तार 
इस वारदात के बाद युवक ने तुरंत सदर थाने में जाकर शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बुधवार को इस संबंध में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नेह मोहम्मद, असरफ और आफताब के नाम शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।