ऊना बस स्टैंड पर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा, रिश्तेदारों में भी चले लात-घूंसे

Thursday, Mar 05, 2020 - 04:57 PM (IST)

ऊना (अमित): अंतर्राज्यीय बस अड्डा ऊना में पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल पति और पत्नी के बीच कोर्ट में न्यायिक विवाद चल रहा है और जब कोर्ट के बाद दोनों पक्ष बस अड्डे पर पहुंचे तो दोनों में जमकर लात-घूंसे चले। पति-पत्नी की लड़ाई में दोनों पक्षों के अन्य रिश्तेदार भी एक-दूसरे से मारपीट करने लगे। दोनों पक्षों में हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए बस अड्डे में लोगों का भी खूब जमावड़ा लग गया लेकिन कोई भी इन्हें छुड़ाने के लिए आगे नहीं आया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को अलग-अलग किया और मामला शांत करवाया।

जानकारी के अनुसार ऊना जिला के एक गांव की नीरू देवी की शादी 10 वर्ष पहले ऊना के राजेश कुमार से हुई थी। शादी के 7 वर्ष बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मामला तलाक तक पहुंच गया जोकि कोर्ट में चल रहा है। पति-पत्नी तलाक मामले की सुनवाई के लिए वीरवार को कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट से निकलने के बाद पति-पत्नी अपने अपने रिश्तेदारों के साथ बस स्टैंड ऊना पहुंचे, जहां दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत करवाया। इस मारपीट में घायल हुई महिला का आरोप है कि पति ने उसके साथ मारपीट की। वहीं पति का आरोप है उसकी पत्नी के साथ आए 2 अन्य लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। यहां तक कि उनके साथ आए इन दो लोगों ने बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की।

Vijay