तेज रफ्तार ट्रक ने कुचले 5 लोग, 3 कारों को भी पहुंचाया नुक्सान

Thursday, Jun 22, 2017 - 12:22 AM (IST)

कुल्लू: भुंतर क्षेत्र के तहत एक चालक ने 5 लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया जिससे वे घायल हो गए। जानकारी के अनुसार नगवाईं और शाढ़ाबाई में 3 लोगों को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार ट्रक का जब पुलिस ने पीछा किया तो ट्रक का चालक भुंतर में इस ट्रक को एन.एच. की बजाय वाहनों की आवाजाही के लिए प्रतिबंधित भुंतर मेन बाजार में ले गया। भुंतर मेन बाजार में प्रतिबंधित मालरोड में जैसे ही इस ट्रक चालक ने पुलिस से बचते हुए ट्रक को आगे निकालने का प्रयास किया तो एक नेपाली युवक सहित 2 लोगों को टक्कर मार दी। 



सड़क किनारे खड़ी 3 कारों को मारी टक्कर
उसके बाद भी चालक ने ट्रक को रोका नहीं बल्कि आगे की ओर भगाने लगा। इस दौरान भुंतर शिव मंदिर के पास ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़ी 3 कारों को भी टक्कर मार दी। उसके बाद भी ट्रक चालक नहीं रुका। जब शिव मंदिर के पास सामने से एक और वाहन आया तो ट्रक चालक ने वहां ट्रक को रोक दिया और ट्रक से उतर कर सैनिक चौक की तरफ पैदल ही दौडऩे लगा। सैनिक चौक के पास पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया। 



सरकाघाट का रहने वाला है ट्रक चालक
आरोपी चालक की पहचान सरकाघाट मंडी के चंदैश निवासी राकेश के रूप में हुई है। इस बेकाबू ट्रक ने दविंद्र राणा (40) और नेपाली भूपेंद्र (50) को टक्कर मारी है, जिन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू ले जाया गया है। इसके अतिरिक्त जिन 3 लोगों को इस ट्रक ने टक्कर मारी है, वे हादसे के बाद मौके से चले गए थे। उधर, भुंतर पुलिस थाना से हैड कांस्टेबल मुकेश ने बताया कि ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। कहीं इसने कोई नशा तो नहीं किया है, इसका भी पता लगाया जा रहा है। ट्रक चालक ने बताया कि वह पंजाब से ट्रक लेकर आया है।