सड़कों पर तेज रफ्तार का कहर जारी, स्विफ्ट कार ने 2 लोगों को रौंदा

Thursday, Jun 28, 2018 - 01:01 PM (IST)

पांवटा साहिब (सतीश): पांवटा साहिब में तेज रफ्तार का कहर बदस्तूर जारी है। पिछले एक सप्ताह में रोजाना सड़क हादसे सामने आए हैं, जिसमें कुछ ने अपनी जान गंवाई तो कुछ लोग जिंदगी-मौत के बीच झूल रहे हैं। लेकिन पुलिस इस तरह के हादसों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। बुधवार देर रात को पांवटा साहिब में एक मनचले युवक ने अपनी कार से 2 लोगों को रौंद डाला।


हादसा औद्योगिक के समीप गौदपुर में हुआ। जहां एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने एक बाइक सवार और राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों लोगों को गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया। 


बताया जा रहा है कि जिस युवक की कार से ये हादसा हुआ है वो अक्सर नशे की हालत में सड़कों पर वाहन दौड़ता है लेकिन पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती। हालांकि हादसे के बाद ट्राफिक पुलिस ने सम्बंधित मार्ग पर नशे हालत में वाहन चलाने वालों की चेकिंग की। एल्कोमीटर से चालकों की जांच की। नशा किए कुछ चालकों के चालन भी काटे गए। यदि पुलिस की इस तरह की कार्रवाई जारी रहती है तो सड़क हादसों पर अंकुश लग सकता है। उल्लेखनीय है कि पांवटा साहिब की सड़कों पर पिछले एक सप्ताह से लगातर सड़क हादसे हो रहे हैं जिसमे अब तक कई लोग जख्मी हो चुके हैं और कुछ अपनी जान गंवा चुके हैं।
 

Ekta