नालागढ़ में हाई प्रोफाइल सट्टे का पर्दाफाश, लाखों की नकदी सहित 35 युवक-युवतियां काबू

Friday, Mar 22, 2024 - 09:38 PM (IST)

नालागढ़ (सतविन्द्र): नालागढ़ के एक निजी होटल में हाई प्रोफाइल सट्टे का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने देर रात दबिश देकर बाहरी राज्यों से आए युवकों व युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 3,72,380 रुपए, बाहरी राज्य की शराब व चिट्टा भी बरामद किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बीते वीरवार देर रात नालागढ़ बस स्टैंड से एक किलोमीटर की दूरी पर निजी होटल में देर रात हाई प्रोफाइल सट्टा खेला जा रहा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में हाई प्रोफाइल सट्टा खेला जा रहा है और कई युवतियों को भी बुलाया गया है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बद्दी राकेश राय की अगुवाई में टीम ने होटल में देर रात करीब डेढ़ बजे दबिश दी। पुलिस को देख होटल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने मौके से 3.72 लाख रुपए कैश, बाहरी राज्यों की शराब व एक युवक के पास से चिट्टा भी बरामद किया है। होटल में हाई प्रोफाइल सट्टा खेलने के लिए बाहरी राज्यों से लोग आए थे, जिनमें दिल्ली, चंडीगढ़, पंचकूला व उत्तराखंड समेत अन्य कई लोग शामिल थे।

जिला बद्दी पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने बताया कि 35 युवक व युवतियों को गिरफ्तार किया है जोकि जुआ खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से 3.72 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि मामला जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay