हमीरपुर में कोरोना मरीजों को हैंडल करने में बरती लापरवाही की हो उच्च स्तरीय जांच : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 10:30 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हमीरपुर में कोरोना मरीजों को हैंडल करने में बरती गई लापरवाही के मामले में सरकार से उच्च स्तरीय जांच की मांग कर डाली है। उन्होंने कहा कि  हमीरपुर में सामने आया यह मामला बेहद खेदजनक है। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रशासन कटघरे में खड़ा है। लोगों की जान जोखिम में डालकर ऐसे कार्य होंगे तो कोरोना को हराना काफी मुश्किल हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर वैसे ही इस बीमारी का गढ़ बना हुआ है और यहां यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा किसके कहने पर कोरोना पॉजीटिव लोगों को छोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में प्रशासन के ऊपर बहुत बढ़ी जिम्मेदारी है, ऐसे में सरकार को उक्त मामले की तत्काल उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी करने चाहिए और जो भी दोषी है, उन पर एक्शन लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि होम क्वारंटाइन जंप करने पर तो लोगों पर सीधे केस दर्ज किए जा रहे हैं और दूसरी तरफ प्रशासन 15-15 लोगों को लापरवाही से छोड़ रहा है, जो किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि बार-बार हमीरपुर प्रशासन सुर्खियों में आ रहा है। ऐसे मामलों को राज्य स्तर पर नजरअंदाज किया जाना हैरान करने वाला है। उन्होंने कहा कि यह क्रिमिनल ऑफैंस है। उन्होंने कहा कि हाल ही में नादौन से एसडीएम को बदलना भी विवादों में रहा। उन्होंने पूछा कि क्या लोगों को क्वारंटाइन किया जाना भी राजनीतिक दृष्ठि से होगा। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सैंटरों की स्थिति सभी के सामने है। सरकार को ध्यान देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News