सरकार ने पुलिस विभाग में किया फेरबदल, HHC, हैड कांस्टेबल व कांस्टेबल बदले

Saturday, Feb 24, 2018 - 12:55 AM (IST)

शिमला: सरकार ने पुलिस विभाग में कुछ कर्मी बदले हैं। महिला कांस्टेबल दीक्षा चंदेल को पांचवीं आई.आर.बी. बटालियन, एच.एस.सी. दीपक राज को सी.आई.डी., एच.एच.सी. तुुलींद्र कुमार मंडी, एच.एस.सी. सतीश कुमार द्वितीय आई.आर.बी.एन,  उमेश शर्मा को ए.सी.बी., कांस्टेबल लीला देवी को  शिमला, दोलतराम को सी.आई.डी., एच.एच.सी. शिमला, कांस्टेबल भूमीचंद को सी.आई.डी., कांस्टेबल रमेश कुमार प्रथम बटालियन जुन्गा, हैड कांस्टेबल बशुदेव को  सी.आई.डी., हैड कांस्टेबल रामलाल को शिमला, तरसेम सिंह को पांचवीं आई.आर.बी.एन., हरभजन सिंह को पांचवीं आई.आर.बी.एन., कांस्टेबल अजय कुमार को दूसरी आई.आर.बी.एन., रुपिंद्र सिंह को छठी आई.आर.बी.एन., राम सरैन छठी आई.आर.बी.एन., रविंद्र कुमार को प्रथम बटालियन जुन्गा, सुरेंद्र सिंह को सी.आई.डी., योगेश कुमार को छठी आई.आर.बी.एन., सतपाल को सी.आई.डी., एच.एच.सी. अजय कुमार को चम्बा, राकेश कुमार सी.आई.डी., एच.एच.सी. रूपलाल को शिमला,  चंद्रशेखर को सी.आई.डी., एच.एच.सी. हरीश कुमार को शिमला, महिला कांस्टेबल रेखा कुमारी को शिमला, दीपिका कुमारी को  सोलन, नागेंद्र सिंह को टी.टी.आर.,रीना कुमारी को टी.टी.आर. भेजा है।

इसी तरह एच.एच.सी. प्रीतम सिंह को सी.आई.डी., एच.एच.सी. सुरेंद्र सिंह को सी.आई.डी., राजीव कुमार को कुल्लू, संदीप जम्वाल को सी.आई.डी., एच.एच.सी. शौकत अली को चम्बा, एच.एच.सी. रणवीर सिंह को सी.आई.डी., एच.एच.सी. आशा कुमारी को प्रथम बटालियन जुन्गा, एच.एच.सी. विरेंद्र सिंह को सी.आई.डी, एच.एच.सी. मोहन लाल शिमला, एच.एच.सी. राज कुमार को सी.आई.डी., एच.एच.सी. महेंद्र को मंडी, हैड कांस्टेबल यशपाल को सी.आई.डी., हैड कांस्टेबल दीपक कुमार को आई.आर.बी.एन., हैड कांस्टेबल सुनील कुमार सी.आई.डी., हैड कांस्टेबल भीम सिंह को जुन्गा, एच.एच.सी. दीपक राज को सी.आई.डी., रवि सिंह को मंडी, कांस्टेबल कपिल कुमार को सी.आई.डी., गिरजादेवी को मंडी, एच.एच.सी. सतीश कुमार को दूसरी आई.आर.बी.एन., कांस्टेबल सोनू कुमार को सी.आई.डी, एच.एच.सी. जगदेव सिंह को प्रथम बटालियन जुन्गा, हैड कांस्टेबल सतविंद्र सिंह को सी.आई.डी., रमेश सिंह को प्रथम बटालियन जुन्गा, कांस्टेबल रविंद्र कुमार को सी.आई.डी., राजपाल को प्रथम बटालियन जुन्गा, राजकुमार को सी.आई.डी., मनजीत को शिमला, सुशील कुमार को सी.आई.डी., कमलेश चंद को शिमला, राजेश शर्मा को सी.आई.डी. में भेजा है।

वहीं बीना देवी को शिमला, कांस्टेबल दिनेश भंडारी को सी.टी.एस., निर्मला को सी.आई.डी., एच.एच.सी. शेर सिंह को शिमला, सुरेंद्र सिंह को मंडी, सुनीता को चौथी आई.आर.बी.एन., हीरा सिंह को सी.आई.डी., सीतादेवी को शिमला, अमित को  सी.आई.डी,  विनोद कुमार शिमला, अश्वनी कुमार को सी.आई.डी., एच.एच.सी. राजभक्त को शिमला, खेमराज को सी.आई.डी., अश्वनी कुमार शिमला, विपिन कुमार को सी.आई.डी, सीमा देवी को शिमला, संदीप कुमार को सी.आई.डी., पूर्ण राम को किन्नौर, अनिल कुमार को, राजिंद्र कुमार को प्रथम बटालियन जुन्गा, सुशील कुमार को सी.आई.डी, परमार चंद को मंडी, धनीराम को सी.आई.डी., जोगिंद्र पोल को शिमला, कपिल सडयाल को सी.आई.डी, अशोक कुमार को प्रथम बटालियन जुन्गा, इसके अलावा भी प्रदेश के 29 कांस्टेबल व हैड कांस्टेबल को इधर से उधर किया गया है।