इस दिन होंगे HGTU की जिला कार्यकारिणी के चुनाव

Wednesday, Oct 09, 2019 - 12:06 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव) : हिमाचल राजकीय अध्यापक संगठन (एच.जी.टी.यू.) के जिला कार्यकारिणी के चुनाव 12 अक्तूबर को होंगे। चुनावी गहमागहमी के चलते मंगलवार को मौजूदा जिला कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष संजीव ठाकुर की अध्यक्षता में हमीरपुर के बाल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में संपन्न हुई, जिसमें पांचों उपमंडलों के नवनिर्वाचित अध्यक्षों और उनकी कार्यकारिणी सहित जिला के पदाधिकारियों ने चुनावी रूपरेखा को अंतिम रूप दिया।

बैठक के तुरंत बाद यहां जारी प्रैस बयान में शिक्षक संगठन के जिलाध्यक्ष संजीव ठाकुर ने जानकारी दी कि 12 अक्तूबर को जिला कार्यकारिणी के चुनाव के साथ ही ओपन जनरल हाऊस भी होगा, जिसमें जिला के समस्त शिक्षकों को आमंत्रित किया जा रहा है। समस्त शिक्षकों के लिए दोपहर के भोजन की व्यवस्था भी की गई है। उन्होंने शिक्षकों से इस चुनाव में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान करते हुए कहा कि टीचर्स डैमोक्रेसी को मजबूत करने के लिए यूनियन का मजबूत होना जरूरी है। इसके लिए सभी को एक साथ होकर मजबूती से आगे बढ़ना होगा।

उन्होंने कहा कि संगठन की ताकत से ही हम सरकार से अपनी मांगों को मनवाने में सफल हो सकते हैं। इस अवसर पर जिला महासचिव राजकुमार, सुरेंद्र ठाकुर, राजन कुमार, नादौन के अध्यक्ष मनोज शर्मा, महासचिव नरेश पटियाल, वित्त सचिव शशि शर्मा, हमीरपुर उपमंडल के प्रधान देवेंद्र सिंह, महासचिव अश्विनी कुमार, अजय पाल सिंह, भोरंज के प्रधान अजय शर्मा, महासचिव कमलजीत, वित्त सचिव राकेश कुमार, सुजानपुर के अध्यक्ष अरुण शर्मा, महासचिव अविनाश ठाकुर, वित्त सचिव गगन कुमार, बड़सर से राजेंद्र प्रसाद और सुनील कुमार सहित दर्जनों शिक्षक उपस्थित रहे।

Edited By

Simpy Khanna