टूटीकंडी में टैक्सी से पकड़ा 1.640 ग्राम चिट्टा, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 05:50 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी में नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वाले तस्करों को पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। रविवार को भी पुलिस ने दो और आरोपियों को चिट्टा के साथ पकड़ा है। पुलिस को यह कामयामी टुटीकंडी में गश्त के दौरान मिली। पुलिस की टीम जब टुटीकंडी में गश्त पर थी तो एक टैक्सी (एचपी 01ए-7466) को शक के आधार पर जांज के लिए रोका गया, जिसमें 2 लोग सवार थे। जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो वे घबरा गए, ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि इनके पास कोई नशीला पदार्थ हो सकता है।

पुलिस ने जब शक के आधार पर जब टैक्सी की तलाशी ली तो डैशबोर्ड से 1.640 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में आरोपी 38 वर्षीय राजेश कुमार निवासी लोअर फागली शिमला और 31 वर्षीय कर्मचंद निवासी नम्होल बिलासपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस दोनों से पूछताछ में यह पता लगा रही है कि इन्होंने चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह पर इसकी सप्लाई करनी थी।

एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। नशीले पदार्थों की सप्लाई करने वालों को पुलिस बिल्कुल भी बदार्शत नहीं करेगी। बता दें कि पुलिस ने बीते दिन विक्ट्री टनल के पास भी एक युवक को अफीम सहित पकड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News