कार चालक से हैरोइन व राहगीर से चरस बरामद, गिरफ्तार

Friday, Feb 17, 2017 - 01:22 AM (IST)

कांगड़ा: पुलिस ने नशे के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत 2 अलग-अलग मामलों में 2 लोगों को नशीले पदार्थों सहित गिरफ्तार किया है। पहले मामले में पुलिस गांव ठाकुरद्वारा के पास टांडा मोड़ पर एक युवक को 6.10 ग्राम नशीले पदार्थ हैरोइन (चिट्टे) सहित गिरफ्तार किया है। एस.डी.पी.ओ. मेघनाथ चौहान ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से सूचनाएं मिल रही थीं कि ठाकुरद्वारा के टांडा मोड़ के पास कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी का अवैध कारोबार करते हैं, जिस पर एस.पी. कांगड़ा संजीव गांधी के दिशा-निर्देशों के अनुसार थाना इंदौरा के हवलदार हंसराज और मेघराज, एच.सी. पदम देव और परमजीत सहित पुलिस पार्टी ने टांडा मोड़ पर नाकाबंदी की। 

चालक की जेब से मिली हैरोइन
नाकाबंदी के दौरान त्योड़ा की ओर से आ रही एक कार जब टांडा मोड़ पर पहुंची तो अचानक पुलिस को देखकर आरोपी ने कार को भगाने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने धर दबोचा। तलाशी लेने पर चालक की जेब से 6.10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपी की पहचान प्रदीप पुत्र सुरिंद्र कांत निवासी घोगरा तहसील दसूहा जिला होशियारपुर (पंजाब) के रूप में हुई है। पुलिस ने कार और हैरोइन को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

चरस सहित दबोचा युवक
दूसरे मामले में पुलिस ने चढ़ी में एक युवक से चरस बरामद की। पुलिस अनुसार बुधवार देर शाम गुप्त सूचना के आधार पर चढ़ी के साथ लगते क्षेत्र हाड़ा में पैदल जा रहे युवक से 3.70 ग्राम चरस बरामद की। थाना प्रभारी शाहपुर प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार उर्फ कुक्कू निवासी चढ़ी को गिरफ्तार कर मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।