नाकाबंदी पर कार से चिट्टा व चरस की खेप बरामद, चालक सहित 2 गिरफ्तार

Saturday, Mar 07, 2020 - 09:10 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): बिलासपुर पुलिस की सुरक्षा शाखा की टीम ने जब्बल पुल के पास एक कार से 5.60 ग्राम चिट्टा व 20.79 ग्राम चरस के साथ 2 युवाकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस की सुरक्षा शाखा ने अन्वेषण अधिकारी हैड कांस्टेबल संजीव पुंडीर की अगुवाई में जब्बल पुल के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान वहां से आवाजाही करने वाली गाडिय़ों की संबंधित टीम द्वारा चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया तो संबंधित कार चालक ने कार को रिवर्स करते हुए पीछे की तरफ भगाने का प्रयास किया।

इस दौरान कार चालक ने कार को सड़क पर पीछे खड़े ट्रक से टकरा दिया। पीछे की तरफ कार को भगाने का मौका न मिलते देख कार चालक ने कार को आगे की तरफ भगाने का प्रयास किया लेकिन सड़क के आगे की तरफ भी गाड़ियां खड़ी थीं, जिस कारण कार आगे खड़ी एक अन्य कार से टकरा गई। आखिरकार कार चालक को मजबूरी में कार को खड़ा करना पड़ा। इस पर पुलिस की सुरक्षा शाखा टीम ने कार को घेर लिया तथा शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उसमे से 5.60 चिट्टा व 20.79 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस ने चिट्टा व चरस बरामद होने पर कार चालक धीरज सोनी निवासी मेन मार्कीट बिलासपुर व एक अन्य अंश रस्तोगी निवासी रौड़ा सैक्टर बिलासपुर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के विरुद्ध थाना बरमाणा में एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार धीरज सोनी के विरुद्ध पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सदर में मामला दर्ज है। डीएसपी बिलासपुर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि इस मामले की कार्रवाई पुलिस चौकी खारसी के हैड कांस्टेबल श्याम लाल द्वारा की जा रही है।

Vijay