यहां कार व स्कूल की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में लिखे नारे (Watch Video)

Tuesday, Mar 12, 2019 - 10:31 PM (IST)

सोलन: सोलन जिला के सुबाथू में मंगलवार सुबह फिर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने सनसनी फैलाने की कोशिश की। यहां के एक निजी स्कूल के बोर्ड व कार के ऊपर किसी ने जैश व पाकिस्तान के समर्थन में पोस्टर लगा डाले। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ए.एस.वी. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

डी.एस.पी. परवाणु ने भी किया घटनास्थल का दौरा

जानकारी के अनुसार सुबाथू से कुछ दूरी पर एक निजी स्कूल के बोर्ड पर किसी ने पाकिस्तान व जैश के समर्थन में पोस्टर लगाया। स्कूल जाते समय कुछ कर्मचारियों की नजर इस पर पड़ी और उन्होंने स्कूल में इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पोस्टर को लेकर जांच की। डी.एस.पी. परवाणु योगश रोल्टा ने भी घटनास्थल का दौरा किया। वहीं इस जांच के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर एक कार में भी किसी ने यह पोस्टर लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इसमें अलर्ट भी लिखा गया है। स्टेंसिल बनाकर किसी व्यक्ति ने उस पर काले रंग के पेंट से यह सब कुछ लिखा है।

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

बता दें कि सुबाथू में इससे पहले भी इसी प्रकार के मामले सामने आ चुके हैं। जिस स्थान पर यह पोस्टर चिपकाया गया वह सैन्य क्षेत्र से काफी दूर है लेकिन इस क्षेत्र में इस प्रकार के मामले बार-बार सामने आने से साफ हो रहा है कि यहां पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Vijay