यहां चोरों के हौसले बुलंद, 3 और घरों को बनाया निशाना

Saturday, Jul 29, 2017 - 02:02 AM (IST)

अम्ब: जिला ऊना में चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अब चोरों ने अम्ब के अंतर्गत आते प्रताप नगर में 3 घरों में संधमारी की। इस दौरान चोरों एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जबकि 2 घरों में चोरी करने में नाकाम रहे। चोरी की इस घटना में खिड़की की ग्रिल उखाड़कर घर में दाखिल हुए चोरों ने सभी कमरों की जमकर तलाशी ली है। जिस घर में चोरी हुई है उसके सभी पारिवारिक सदस्य चम्बा गए हुए हैं। चोरों ने कोठी में रह रहे एक अन्य किराएदार के मेन गेट को बाहर से बंद कर दिया था। जानकारी के अनुसार विनोद कुमार के घर पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

मेन गेट की कुंडी तोड़ते ही खुल गई कोठी के मालिक की नींद
इस घर के साथ लगती कोठी के मालिक सुरेश अरोड़ा पुत्र रामप्रकाश ने बताया कि उनके घर में चोर साथ लगती दीवार फांद कर घुसे। जब उन्होंने मेन गेट के अंदर से लगी कुंडी को तोड़ा तो उनकी नींद खुल गई। इस दौरान शोर मचाने पर लोगों ने चोरों का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल हो गए। इस दौरान जब उन्होंने साथ लगते विनोद कुमार के घर को देखा तो एक खिड़की की ग्रिल उखड़ी हुई पाई गई जबकि अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। इस दौरान जब वह मकान में रह रहे किराएदार को देखने गए तो वहां मेन गेट बाहर से बंद था। 

घर से चोरी नहीं हुई कोई कीमती चीज  
चोरी की इस घटना की सूचना मिलने के बाद चम्बा से लौटे पारिवारिक सदस्यों ने घर पर पाया कि चोरों ने घर पर सारे सामान की तलाशी ली है। गनीमत रही है कि घर से कोई कीमती चीज चोरी नहीं हुई है। विनोद कुमार ने बताया कि उन्होंने आभूषण लॉकर में रखे हैं, वहीं वह पारिवारिक सदस्यों के साथ मिंजर मेले में गए हुए थे जिसके चलते वह लगभग सारा कैश साथ ही ले गए थे।