यहां नाबालिग बेटी ने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Sunday, May 07, 2017 - 10:38 PM (IST)

बिलासपुर: घुमारवीं उपमंडल की कोट पंचायत के एक गांव की नाबालिग लड़की ने भराड़ी पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उक्त नाबालिग लड़की ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह कुछ समय से अपने नाना-नानी के पास रह रही है। उसका पिता उसे बुआ के पास छोडऩे चंडीगढ़ ले गया था, यहां पर उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसे गालियां निकाली। 



नाबालिगा ने बुआ को फोन पर दी जानकारी 
नाबालिग लड़की के अनुसार उसने अपनी बुआ को फोन पर यह सारी जानकारी दी। हालांकि लड़की के पिता ने पहले भराड़ी थाना में शिकायत दी थी कि उसकी बेटी की उसके नाना-नानी जबरदस्ती शादी करवा रहे हैं लेकिन जब पुलिस ने लड़की व उसके नाना-नानी को थाने में बुलाया तो लड़की ने नाना-नानी द्वारा जबरदस्ती शादी करवाने या कोई भी दबाव बनाने से इंकार कर दिया तथा अपने पिता द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की बात पुलिस से कही। 

पिता के खिलाफ मामला दर्ज
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता की आयु करीब साढ़े 17 वर्ष है। उसकी शिकायत के आधार उसके पिता के खिलाफ  भराड़ी पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 366ए, 354ए व पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।