अनुराग की दिल्ली से भेजी मदद पहुंची ऊना, मंत्री ने किया डीसी के हवाले

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 04:18 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): केन्द्रीय वित्त एवं कार्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा जिला ऊना के लिए भेजी गई मैडीकल उपकरणों की खेप आज ऊना पहुंची जिसे ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने डीसी राघव शर्मा को प्रदान किया। इस अवसर पर छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, एचपीएसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. रामकुमार, जिला भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल, महामंत्री राजुकमार पठानिया, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी सुमित शर्मा, सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सहायता के लिए जिला ऊना की ओर से केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर की ओर से 5000 थ्री प्लाई मास्क, 300 एन-95 मास्क, 2000 ग्लव्स, 100 फेस शील्ड, 400 पीपीई किट्स, 150 ऑक्सीजन मास्क, 100 एनआरएम, 50 पल्स ऑक्सीमीटर तथा 100 ऑक्सीजन रैगुलेटर शामिल हैं। इस राहत सामग्री से जिला ऊना में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई मजबूत हुई है। मंत्री ने कहा कि अनुराग ठाकुर पिछले 3 वर्ष से सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा के माध्यम से लगातार जनसेवा का कार्य कर रहे हैं। कोरोना संकट में भी इन एम्बुलैंस के माध्यम से घर-द्वार पर जाकर लोगों की सहायता की गई, वहीं कुछ लोग नकारात्मक राजनीति में लगे हैं।

सत्ती बोले, मोदी के नेतृत्व में मजबूती से लड़ रहा देश

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि आज हम सभी कोरोना महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश पूरी मजबूती से इस लड़ाई को लड़ रहा है। सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल के सभी जिलों के लिए कोरोना से लड़ाई के लिए दिल्ली से मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री भेज रहे हैं तथा इसी कड़ी में आज ऊना जिला को यह सामग्री मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News