महज 500 रुपए के लिए किया दिल दहला देने वाला Stunt, Video Viral

Tuesday, Jan 29, 2019 - 04:24 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर में शालवी नदी के ऊपर करीब पांच दशक पहले बने पुल की रस्सियों पर एक शख्स ने दिल दहला देने वाले कारनामे को अंजाम दिया है। उसने महज 500 रुपए के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 


बता दें कि सिरमौर में शालवी नदी के ऊपर करीब पांच दशक पहले बने शालू पुल पर सेल्फी लेना कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस झूला पुल पर आए दिन लोगों को सेल्फी लेते देखा जा सकता है। वीडियो में शख्स की हरकतें देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर है। वह गेटनुमा पिल्लर से होकर पुल के रस्सों पर पंहुचकर उनपर चलना शुरू कर देता है।


पुल पर चल रहे इस व्यक्ति का एक जगह तो संतुलन भी बिगड़ता है, मगर वह संतुलित होकर एक बार फिर से पांच छह सौ फुट खतरनाक गहरी खाई के ऊपर पुल के रस्सों पर चलना शुरू कर देता है। इस दौरान खाई का दृश्य भी दिखाया जाता है, जिसको देख किसी का हलक को दिल कांप सकता है।


करीब 40-50 फुट तक अर्ध खड़ी अवस्था में चलने के बाद यह व्यक्ति छलांग लगा कर पुल पर उतर जाता है। वीडियो में हो रही बातचीत से स्पष्ट पता चल रहा है कि इस व्यक्ति ने यह खतरनाक कारनामा महज 500 रुपए की शर्त के लिए अंजाम दिया है। बता दें कि इस शख्स को देखकर अगर कोई और ऐसे स्टंट करता है तो एक बड़ा हादसा हो सकता है। ऐसे युवक पर एक्शन लेना चाहिए। 

Ekta