मुख्यमंत्री की नाक के नीचे स्वास्थ्य घोटाला हो गया और डींगें पाताल से ढूंढ लाने की : दीपक शर्मा

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 03:00 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह) : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर लंबी लंबी फैंकने, हवाई बातें करने में भाजपा के राष्ट्रीय पुरोधा हैं। इस क्षेत्र में इनका कोई सानी नहीं है और पुरस्कार के हकदार हैं। शायद इसी क्षेत्र में इन्हें और इनके सांसद को पुरस्कार मिला है। झूठ बोलने, जुमलेबाजी करने में भाजपा को स्वर्णपदक भी मिल सकता है क्योंकि इनका विश्व में कोई सानी नहीं है। ये बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गैरजिम्मेदाराना, बचकाना बयान देने के अभ्यस्त हो चुके हैं और हमेशा जुमलेबाजी करते रहते हैं। ये मुख्यमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है। मुख्यमंत्री किसी गुमनाम पत्र लिखने वाले को पाताल से खोज निकालने की बात कर रहे हैं लेकिन उनके नाक के नीचे स्वास्थ्य विभाग में मास्क घोटाला, पीपीई किट घोटाला, सेनेटाइजर घोटाला सहित तीन तीन घोटाले हो गए जो मुख्यमंत्री को नजर नहीं आए और अब डींगें पाताललोक से ढूंढ निकालने की जा रही हैं। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस पर की गई टिप्पणियां तथ्यहीन हैं और जानकारी के अभाव में हवाई बातें हैं। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री का ये कहना कि कोरोना लॉकडाउन में कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दी, पूर्वाग्रह से ग्रसित बयान है जिसकी कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है। प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री की इसी कार्यप्रणाली की वजह से प्रदेश को भारी नुकसान का खमियाजा उठाना पड़ रहा है। प्रदेश बीस वर्ष पीछे चला गया है। अर्थव्यवस्था चरमरा चुकी है। किसानों-बागवानों, मजदूरों, छोटे व्यपारियो का जीना दूभर हो चुका है लेकिन मुख्यमंत्री हवाई बातें करके गप्पों का हलवा बना कर जनता को परोसे जा रहे हैं। इस विकट स्थिति के लिए पूर्णतः भाजपा सरकार दोषी है जिसकी कांग्रेस पार्टी निंदा करती है और प्रदेश की विकट स्थिति पर चिंता व्यक्त करती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News