स्वास्थ्य मंत्री ने साधा निशाना, बोले-सत्ता से बाहर होकर निराश हैं कांग्रेस नेता

Saturday, May 12, 2018 - 01:18 AM (IST)

शिमला: स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता सत्ता से बाहर होने के बाद निराश एवं हताश हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के लगभग 4 माह के कार्यकाल पर टिप्पणी करने वाले नेताओं को अपनी सरकार के समय की घटनाओं को याद करना चाहिए। उन्होंने जारी बयान में आरोप लगाया कि राजधानी शिमला में बालक युग की निर्मम हत्या तथा गुडिय़ा के साथ किए गए अमानवीय कृत्य से पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है।


वर्तमान सरकार ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को पुन: पटरी पर लाया
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को इस प्रकार के आधारहीन बयान देने से पहले यह ज्ञात होना चाहिए कि उनके कार्यकाल में  एक अबोध बालक व एक स्कूल की छात्रा भी सुरक्षित नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गुडिय़ा हत्याकांड में दोषियों को पकडऩा तो दूर, सरकार व पुलिस बचाने में लगी रही, जिससे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए गठित विशेष जांच टीम हत्या के आरोप में सलाखों के पीछे है। इस प्रकरण से प्रदेशवासियों का पुलिस बल से विश्वास ही उठ गया था लेकिन वर्तमान सरकार ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को पुन: पटरी पर लाया है।


राजनीतिक शगूफे छोडऩा बंद करें कांग्रेस नेता
उन्होंने कांग्रेस नेताओं को सुझाव दिया कि वे इस तरह के राजनीतिक शगूफे छोडऩा बंद करें, क्योंकि देश व प्रदेश के लोग उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है और एक नए भारत व श्रेष्ठ भारत के निर्माण का सपना देख रहा है।  

Vijay