तस्वीरों में देखिए, स्वास्थ्य मंत्री ने दलित के घर जमीन पर बैठकर खाया खाना

Sunday, Jun 04, 2017 - 09:41 AM (IST)

ऊना: हिमाचल के ऊना में दलित के घर अतिथि बनकर आए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जय प्रकाश नड्डा को इस रोटी का स्वाद इतना भाया कि वह निवाला लेने के साथ ही तारीफ भी करते रहे। चूल्हे की आंच से पकी मक्की की रोटी के साथ उन्हें आम का खट्टा, करेला, दही, चावल, भिंडी, दाल मूंगी और सलाद परोसा गया।


केंद्रीय मंत्री सहित भाजपा नेताओं ने दलित के घर में किया भोजन
उन्होंने जमीन पर बैठकर खाना खाया। बताया जाता है कि प्यार के साथ परोसे गए खाने पर नड्डा एक दम बोल पड़े कि चूल्हे की आंच से पकी रोटी का स्वाद वह जीवन भर नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा कि सालों बाद उन्हें ऐसी चूल्हे पर पकी रोटी खाने की मिली है। केंद्रीय मंत्री सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी दलित परिवार के घर में भोजन किया। खास बात यह है कि ऊना के निर्मल शंकर दास उस समय फूले न समाए, जब केंद्रीय मंत्री दोपहर को उनके घर पहुंचे। बड़े ही सहज भाव के साथ न केवल उन्हें गले लगाया, बल्कि जमीन पर बैठकर खाना भी खाया। 


निर्मल शंकर दास भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व सचिव
निर्मल शंकर दास भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के पूर्व सचिव हैं। वह अपने वार्ड से पार्षद भी रह चुके हैं। केंद्रीय मंत्री के साथ सांसद अनुराग ठाकुर, अध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक वीरेंद्र कंवर, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, नप अध्यक्ष अमरजोत बेदी, हरोली भाजपा नेता राम कुमार, हरिओम भनोट और बलवीर बग्गा भी उपस्थित रहे। उन्होंने शहर के वार्ड 10 में एक अनुसूचित जाति परिवार के घर भोजन कर संदेश भी दिया कि भाजपा क्षेत्रवाद, जातिवाद, वर्गवाद की राजनीति नहीं करती।