JP Nadda के आवास पर लगा 19वां Health Camp, सैंकड़ों लोगों ने उठाया लाभ

Sunday, Oct 20, 2019 - 05:39 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास विजयपुर में 19वें हैल्थ कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप का विधिवत शुभारंभ जेपी नड्डा के पिता नारायण लाल नड्डा ने अपनी दिवंगत पत्नी कृष्णा नड्डा को श्रद्धांजलि अर्पित करके किया। कैंप में विभिन्न विषयों के विषेशज्ञ डॉक्टरों ने भाग लिया, जिनमें पीजीआई से कैंसर के विशेषज्ञ भी शामिल हुए। कैंप में क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों ने स्वास्थ्य लाभ उठाया। इस अवसर पर लोगों को मुफ्त दवाइयां भी प्रदान की गईं। कैंप के दौरान जेपी नड्डा का पूरा परिवार, जिनमें उनके पिता नारायण लाल नड्डा, उनकी धर्मपत्नी डॉ. मलिक्का नड्डा और पुत्र हरीश मौजूद रहे।

बता दें कि इस हैल्थ कैंप का आयोजन पिछले 19 वर्षों से नड्डा परिवार द्वारा उनके आवास पर करवाया जा रहा है और यह कैंप जेपी नड्डा की स्वर्गीय माता कृष्णा नड्डा की याद केरूप में लगाया जाता है। वहीं जेपी नडडा की धर्मपत्नी डॉ. मल्लिका नड्डा ने बताया कि नड्डा परिवार अपनी स्वर्गीय माता की याद में सेवाभाव को लेकर इस कैंप का आयोजन करता आ रहा है। इस कैंप के माध्यम से सैंकड़ों लोग स्वास्थ्य लाभ उठा चुके हैं।

वहीं जेपी नड्डा की बहन तथा मैक्स हॉस्पिटल की विशेषज्ञ डॉ. शिस्टा नड्डा ने बताया कि उनके परिवार में उनकी दादी के समय से लोगों का देसी दवाइयां देकर उपचार किया जाता रहा है और उसी परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए इस हैल्थ कैंप द्वारा लोगों की सेवा की जा रही है। उन्होंने कहा कि वे लोगों की सेवा करके खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

Vijay