छात्रा से मारपीट करने पर हैड कांस्टेबल लाइन हाजिर

Tuesday, Apr 10, 2018 - 01:47 AM (IST)

शिमला: उपनगर ढली में सब्जी मंडी के समीप एक जनजातीय भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मारपीट होने के मामले में एक हैड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है। हैड कांस्टेबल पर किन्नौर एसोसिएशन की छात्रा ने डंडे से प्रहार करने का आरोप लगाया है, ऐसे में पुलिस ने छात्रा का मैडीकल करवाया है, जिसमें डंडे के निशान पाए गए और पुलिस ने अपने ही स्टाफ के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए हैड कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस इस संबंध में दोनों ही पक्षों में कानूनी कार्रवाई कर रही है। हालांकि पुलिस ने कुछ छात्रों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।


सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुआ हंगामा
उल्लेखनीय है कि रविवार को देर सायं जब किन्नौर एसोसिएशन का सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था तो कुछ शरारती तत्वों के बीच हंगामा हो गया, ऐसे में पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाना चाहा। जब पुलिस शरारती तत्वों को शांत करवा रही थी तो पुलिस व शरारती तत्व आपस में ही उलझ गए, ऐसे में दोनों के बीच देर रात तक हंगामा चलता रहा। पुलिस व छात्रों के बीच आपस में काफी देर तक धक्कामुक्की चलती रही, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान जाम की स्थिति भी एकदम से विकराल हो गई थी। पुलिस यातायात को प्रभावित करने पर भी मामला दर्ज किया है। 


जल्द सामने आएगी मामले की सच्चाई
डी.एस.पी. शिमला दिनेश शर्मा ने कहा कि  दोनों पक्षों में कानूनी कार्रवाई चल रही है। एक हैड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है। यातायात प्रभावित करने पर भी मामला दर्ज किया गया है। इस मामले पर पुलिस गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। मामले की सच्चाई को जल्द ही सामने लाया जाएगा। 

Vijay