तेज रफ्तार का कहर, बोलैरो ने बाइक सवार व ऑटो चालक को मारी टक्कर

Monday, May 07, 2018 - 01:33 AM (IST)

ज्वालामुखी: ज्वालाजी में एक तेज रफ्तार बोलैरो गाड़ी ने बाइक सवार व ऑटो चालक को टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार युवक को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे तुरंत ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां युवक की हालत को देखते हुए उसे टांडा मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया है। घायल युवक की पहचान संदीप पुत्र विधि चंद निवासी अंब डोला (ज्वालाजी) के रूप में हुई है। वहीं ऑटो चालक देंवेद्र कुमार को भी इस हादसे के दौरान ऊंगली व बाजू में चोटें आई हैं।


ज्वालाजी कालेज के पास पेश आई घटना
यह मामला रविवार समय लगभग डेढ़ बजे के करीब ज्वालाजी कालेज के पास पेश आया। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार बोलैरो गाड़ी (नं. एच.पी.84-3737) ज्वालाजी की तरफ जा रही थी कि इसी बीच वह सामने से आ रही बाइक (नं.-एच.पी.36ए.- 7275) के साथ जा टकराई। यही नहीं, गाड़ी चालक हादसे के बाद ठीक अपने आगे चल रहे ऑटो (नं- एच.पी.36 बी-1474) से जा टकराया। इस दौरान ऑटो बीच सड़क में पलट गया व ऑटो में बैठा चालक देवेंद्र कुमार इसमें बुरी तरह से फंस गया। हादसे के बाद एकाएक लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस बीच कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय रत्न भी यहां मौजूद रहे। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, साथ ही मामले को लेकर स्थानीय लोगों के बयान भी कलमबद्ध किए, वहीं पुलिस ने तीनों गाडिय़ों को भी अपने कब्जे में ले लिया है, साथ ही हादसे में शिकार हुए लोगों का मैडीकल भी करवाया।


गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज
डी.एस.पी. योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने बोलैरो गाड़ी के चालक गोवर्धन कुमार जो आलमपुर का रहने वाला है, उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, साथ ही तीनों गाडिय़ों को अपने कब्जे में ले लिया है, वहीं हादसे के कुछ ही मिनट बाद जब स्थानीय भाजपा विधायक रमेश धवाला का काफिला यहां से गुजर रहा था तो उन्होंने स्थानीय लोगों से हादसे के कारणों की जानकारी हासिल की।

Vijay