जगराते से लौट रहे युवकों पर बरपा ‘खाकी’ का कहर, थाने ले जाकर किया कुछ ऐसा कि....

Tuesday, May 23, 2017 - 09:20 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर शहर की लोअर मेन मार्कीट में आयोजित जगराते में शिरकत कर घर की ओर लौट रहे डियारा सैक्टर निवासी 2 युवकों विशाल व अनिल कुमार को कथित तौर पर पुलिस व होमगार्ड के जवानों ने चप्पलों से बुरी तरह पीट डाला। कानून के रक्षकों पर इस तरह की कार्रवाई कर कानून के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित युवकों के आक्रोशित परिजनों ने इंडियन खेल संघ के प्रदेशाध्यक्ष अधिवक्ता तुषार डोगरा के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के.सी. राणा से उनके कार्यालय में मुलाकात की व उन्हें अपना शिकायत पत्र सौंपा। 



20 मई की रात को जगराते से लौट रहे थे युवक
इस शिकायत पत्र में अनिल, विशाल, अमन, साहिल, राहुल, जयपाल, प्रकाश व मीना ने बताया कि दोनों युवक 20 मई की रात को शहर में आयोजित महामाई के जगराते में भाग लेकर करीब 1 बजे वापस घर आ रहे थे। मीट मार्कीट के निकट करियाने की दुकान के पास इन दोनों युवकों को नगर पुलिस चौकी के जवानों ने बिना वजह पकड़ कर पुलिस चौकी पहुंचा दिया व वहां चप्पलों से उनकी पिटाई कर दी जबकि दोनों युवकों ने न तो कोई आपराधिक कृत्य किया था और न ही किसी प्रकार के नशे का सेवन किया था।

नियमानुसार होगी कार्रवाई : ए.एस.पी.
शिकायत पत्र में मांग की गई कि बिना वजह मारपीट करने वाले पुलिस व होमगार्ड के जवानों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाए। इन युवकों का कहना है कि जिन जवानों ने उनके साथ मारपीट की है, उनके चेहरे उन्हें याद हैं, वहीं इस मामले में ए.एस.पी. बिलासपुर के.सी. राणा का कहना है कि शिकायत मिली है, मामले की जांच होगी। यदि जांच में पुलिस जवानों द्वारा कोई ज्यादती सामने आती है तो उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी।