हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड के फाइनल में पहुंची हिमाचल की शैलजा, ग्रीस में दिखाएंगी हुनर

Thursday, Jul 18, 2019 - 03:14 PM (IST)

नादौन (संजीव बॉबी): हमीरपुर जिला के नादौन की बेटी शैलजा चंद्र ने हॉट मोंडे मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 के फाइनल में जगह बना ली है। श्री साईं एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित इस अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के फाइनल में देश-विदेश की कुल 170 प्रतिभागियों के बीच टक्कर होगी। इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला ग्रीस में 10 से 20 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा।


इस फाइनल मुकाबले में जहां विजेता का फैसला होगा वही उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 50 महिलाओं को विभिन्न टाइटलों से भी नवाजा जाएगा। बता दें कि नादौन की बेटी 47 वर्षीय शैलजा चंद्र शिक्षाविद हैं। लंबे समय से दिल्ली में ही रह रही हैं। उनके पिता विवेक चंद्र पेशे से इंजीनियर है वह भी हमीरपुर जिला के धमरोल के रहने वाले हैं। शैलजा चंद्र अपनी तीनों बहनों व एक भाई में सबसे बड़ी हैं, उनका एक बेटा सात्विक कनाडा में इंजीनियरिंग कर रहा है जबकि दूसरा बेटा इवेंट कंपनी में मैनेजर है।


हिमाचल का प्रतिनिधित्व कर रही शैलजा चंद्र भी इसमें शामिल हैं। इन दिनों शैलजा चंद्र अपने घर नादौन में आई हुई हैं और अक्तूबर में ग्रीस में आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता के लिए व्यायाम सहित अन्य गतिविधियों में भाग ले रही हैं। शैलजा ने बताया कि कठिन परिश्रम सहित यदि बुलंद इरादे हो तो किसी भी कार्य में कोई भी बाधा आड़े नहीं आ सकती।


उन्होंने कहा कि दिल्ली में आयोजित ऑडिशन में करीब पंद्रह सौ के करीब महिलाओं ने इसमें भाग लिया तथा चयनकर्ताओं ने 170 महिलाओं को हॉट मोंडे मिसिज इंडिया वर्ल्ड वाइड 2019 के लिए चुना जिसमें मैं शामिल हूं। बताया कि इस प्रतियोगिता का फाईनल मुकाबला ग्रीस में 10 से 20 अक्टूबर के बीच आयोजित होगा। शैलजा चंद्र ने यहां तक पहुंचने के लिए अपने माता पिता, परिजनों तथा क्षेत्रवासियों के सहयोग तथा दुआओं का परिणाम बताया। फाइनल बताया कि वह फाइनल के लिए खानपान व नृत्य पर विशेष ध्यान रखे हुए हैं।

Ekta