नाकाबंदी पर कार से 220 ग्राम चरस बरामद, 4 युवक गिरफ्तार

Tuesday, Nov 12, 2019 - 04:39 PM (IST)

चम्बा (विनोद): पुलिस थाना डल्हौजी में 4 लोगों के खिलाफ चरस तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने यह मामला सोमवार की रात को दर्ज करने में सफलता हासिल की। एसपी चम्बा डॉ. मोनिका ने बताया कि सोमवार की रात को पुलिस थाना डल्हौजी का एक पुलिस दल जब कलोली मोड़ के पास नाके पर मौजूद था तो इस दौरान बाथरी की तरफ से आ रही एक आल्टो कार (एचपी 48 टी-9587) को जांच के लिए रोका गया।

उक्त कार में 4 लोग सवार थे, जिन्होंने पूछताछ करने पर अपनी पहचान कर्ण कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव पधर डल्हौजी, सुनील कुमार पुत्र श्याम लाल निवासी गांव धड़ोग डाकघर औरा तहसील चुराह, सन्नी कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी गांव मांधील गोली व पंकज कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी गांव ताला डाकघर बाथरी के रूप में दी।

पुलिस ने जब शक के आधार पर कार की तालाशी ली तो कार से 220 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20, 25 व 29 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया, जिन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एसपी चम्बा ने कहा कि पुलिस रिमांड अवधि के दौरान इस मामले से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों को हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।

Vijay