HRTC बस में सवार यात्री से 1.300 किलोग्राम चरस बरामद

Sunday, May 06, 2018 - 11:57 PM (IST)

चम्बा: पुलिस थाना डल्हौजी में एक व्यक्ति के खिलाफ चरस तस्करी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को एच.आर.टी.सी. की बस में चरस सहित सफर करते हुए धरा। उक्त आरोपी की पहचान जम्मू-कश्मीर निवासी के रूप में की गई है। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि रविवार सुबह मुख्य आरक्षी अनुज की अगुवाई में एक पुलिस टीम ने गोली के पास नाका लगाया हुआ था। सुबह जिला मुख्यालय से पठानकोट के लिए निकली एच.आर.टी.सी. की बस (नं. एच.पी.73-2392) जब गोली के पास पहुंची तो पुलिस टीम ने उसे निरीक्षण के लिए रोका।


27 नंबर सीट पर बैठे यात्री के बैग से मिली चरस
पुलिस टीम जब जांच प्रक्रिया को अंजाम दे रही थी तो बस की सीट नम्बर 27 पर बैठा यात्री कुछ घबराया हुआ नजर आया। पुलिस टीम ने जब उससे पूछताछ की तो वह हक्काबक्का सा हो गया। पुलिस ने जब उसके पास मौजूद एक बैग की शक के आधार पर तलाशी ली तो बैग में से 1 किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सोनू कुमार पुत्र जगदीश चंद निवासी बरनोटी जिला कठुआ जम्मू-कश्मीर के रूप में बताई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


अदालत में पेश किया जाएगा आरोपी
एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और यह प्रयास किया जाएगा कि आरोपी को पुलिस रिमांड मिल सके। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड मिलने पर इस मामले से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियों को हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।

Vijay