शिमला में 3 जगह पकड़ी नशे की खेप, 3 गिरफ्तार

Thursday, Feb 23, 2017 - 12:05 AM (IST)

शिमला: जिला शिमला की विभिन्न जगहों पर पुलिस ने 3 आरोपियों से 175.15 ग्राम चरस बरामद की है। पहले मामले में बुधवार सुबह शिमला पुलिस ने लोकल बस स्टैंड पर एक व्यक्ति से 150 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने यह खेप पैट्रोलिंग के दौरान बरामद की। पुलिस के मुताबिक सुबह करीब साढ़े 4 बजे पुलिस की टीम ने लोकल बस स्टैंड में शक के आधार पर एक व्यक्ति की तलाशी ली। इस दौरान उसके बैग से यह चरस मिली। पुलिस के मुताबिक चरस बलबीर सिंह भंडारी के बैग से मिली। बलबीर किन्नौर जिला के तेलांगी रिकांगपिओ का रहने वाला है। 

चिडग़ांव-कोटखाई में 2 गिरफ्तार 
दूसरे मामले में पुलिस ने चिडग़ांव में शिव चंद नामक व्यक्ति से 10 ग्राम और कोटखाई के गुम्मा में मंडी के रहने वाले लाभ सिंह (40) से 15.15 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पता लगा रही है कि वे चरस लेकर कहां जा रहे थे और किसे सप्लाई करने वाले थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

बर्दाश्त नहीं होंगे नशा बेचने वाले : एस.पी.
एस.पी. शिमला डी.डब्ल्यू नेगी ने बताया कि जिला पुलिस ने चरस सहित 3 आरोपियों को धरा है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि आखिर में यह चरस कहां ले जा रहे थे और कहां से चरस की सप्लाई हुई है। नशा बेचने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।