श्रद्धालुओं से भरा टैम्पो पलटा, 13 घायल

Monday, Mar 09, 2020 - 09:56 PM (IST)

हरोली (गौतम): प्रशासन ने मालवाहक वाहनों में सवारियां ढोने पर पाबंदी लगाई हुई है, बावजूद इसके कुछ मालवाहक वाहन चालक सवारियों को लेकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही मामला उस समय सामने आया जब एक टैम्पो में कपूरथला से श्रद्धालु मैड़ी के बाबा बड़भाग सिंह में माथा टेकने आ रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। इसमें 13 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए तुरंत हरोली अस्पताल लाया गया, जहां से 5 घायलों को ऊना के लिए रैफर कर दिया गया।

राज्य औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार ने पूछा घायलों का कुशलक्षेम

जानकारी के अनुसार सोमवार बाद दोपहर पंजाब के जेजों मार्ग की ओर से आ रहा टैम्पो अचानक पालकवाह की उतराई में अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे वाहन में सवार महिलाओं व बच्चों सहित अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत हरोली पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही हरोली थाना प्रभारी रमन कुमार व एस.डी.एम. गौरव चौधरी मौके पर पहुंच गए। घायलों को इलाज के लिए तुरंत हरोली अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही राज्य औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार भी मौके पर पहुंच गए और घायलों का कुशलक्षेम पूछा।

दुर्घटना के शिकार कुल 13 घायल हरोली अस्पताल लाए गए

बीएमओ डा. संजय मनकोटिया ने बताया कि दुर्घटना के शिकार कुल 13 घायल हरोली अस्पताल लाए गए। इनमें से 5 को ऊना के लिए रैफर कर दिया गया। अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे डा. नवदीप जोशी ने बताया कि शाम तक सभी घायल प्राथमिक उपचार करवाने के बाद अस्पताल से चले गए। थाना प्रभारी रमन कुमार का कहना है कि पालकवाह में हुए सड़क हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं जिन्हें हरोली अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। इनमें से डाक्टरों ने 5 मरीजों को ऊना के लिए रैफर कर दिया है। इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये हुए घायल

इस हादसे में घायल हुए लोगों में गगनदीप सिंह (21), सुखविन्द्र सिंह (28), बलविन्द्र कौर (43), काला सिंह (65), सीरां देवी (35), मनप्रीत सिंह (19), हरजिन्द्र कौर (45), सुखविन्द्र सिंह (22), रानी देवी (50), ममता (18), सुखविन्द्र कौर (40), रानी (45) व चूहड़ सिंह निवासी कपूरथला शामिल हैं।

Kuldeep