राजेंद्र राणा बोले-विरोध करने वाले मुट्ठी भर कांग्रेसी, धूमल परिवार को देना चाहते हैं फायदा

Thursday, Jan 17, 2019 - 12:49 AM (IST)

हमीरपुर: कांग्रेस की अंदरूनी जंग में सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा अब खुलकर सामने आ गए हैं। एक बयान जारी कर राणा ने स्पष्ट ऐलान कर दिया है कि उनका विरोध करने वाले मुट्ठी भर कांग्रेसी उनकी आड़ में एक बार धूमल परिवार का फायदा करवाने में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि पहले ये छुपकर कांग्रेस पर वार और धूमल परिवार से प्यार करते थे मगर अब अपनी घटिया और पार्टी विरोधी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने लिए या अभिषेक के लिए टिकट की मांग नहीं की है। जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है, हाईकमान से कोई बात रखी ही नहीं गई है, फिर हमीरपुर के चन्द धूमल प्रेमी नेताओं को क्या गम सताए जा रहा है।

अगर अपनी ताकत पर भरोसा तो खुले मैदान में उतरें

उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अगर वीरभद्र सिंह ने अभिषेक के नाम की पैरवी की है तो यह उनकी सियासी नजर और जनता की नब्ज पर पकड़ रखने की काबलियत है। उन्होंने सीधी चुनौती देते हुए कहा कि अगर इन कांग्रेस विरोधियों को अपनी ताकत पर इतना ही भरोसा है तो वह खुद मैदान में उतरें या फिर यह गारंटी लें कि जिस किसी को भी यह मैदान में उतारना चाहते हैं, उसकी जीत का जिम्मा भी लें। राणा ने कहा कि वह न तो टिकट की रेस में थे न हैं, उनका मकसद सिर्फ  कांग्रेस की जीत को पक्का करना है।

जिला कांग्रेस कमेटी ने राणा पर बोला तीखा हमला

उधर, जिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा पर तीखा हमला बोला है। जिला उपाध्यक्ष राकेश वर्मा, अरविंद सोनी और सचिव रजनीश गांधी ने संयुक्त प्रैस बयान में कहा कि धूमल सरकार में जो व्यक्ति धूमल का खास चेला रहा हो और भाजपा सरकार के समय उन्हें राजनीति छोड़ घर बैठना पड़ा था, कांग्रेस की ओर से उस तैयार चार्जशीट में राणा का नाम भी प्रमुखता से शामिल था। इसलिए वह पुराने कांग्रेसियों को राजनीति का पाठ पढ़ाने की कोशिश न करें। कांग्रेस पदाधिकारियों ने उनसे पूछा कि गजोह के कार्यक्रम में वीरभद्र ने धूमल परिवार पर निशाना क्यों नहीं साधा। क्यों अभिषेक राणा को बार-बार प्रोजैक्ट किया जा रहा है। यह सीधे अनुराग-धूमल को जिताने के लिए नहीं है क्या।

Vijay