हमीरपुर के युवक ने पंजाब के होटल से कूदकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 06:06 PM (IST)

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर के एक युवक ने पंजाब में होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाला युवक एक दिन पहले ही नौकरी पर लौटा था। कोरोना के चलते बीते कई माह से होटल बंद थे। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से काफी परेशान था। जानकारी के अनुसार, रोपड़ के आशीर्वाद होटल में रिसेप्शन पर काम करने वाले कर्मचारी ने होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की जांच कर रही है, होटल के मालिक के मुताबिक मृतक काफी समय से परेशान रहता था। 

मृतक की पहचान हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव सदोह के रहने वाले अजय कुमार के रूप में हुई है तथा मृतक की उम्र 38 वर्ष के करीब थी। होटल के मालिक ने बताया कि अजय कुमार लॉकडाउन के दौरान छुट्टी काटने के बाद अभी कल ही वापस नौकरी पर लौटा था तथा आज इसने होटल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि अजय कुमार पिछले काफी समय से परेशान रहता था तथा डिप्रेशन की दवाई भी खाता था। 

जांच अधिकारी हरमेश कुमार ने बताया कि उनको एक लाश मिली है। होटल के एक कर्मचारी ने छत से कूदकर आत्महत्या की है तथा मौके पर आकर लाश को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी मृतक की तलाशी नहीं की गई है तथा जांच जारी है। दूसरी तरफ मृतक के हाथ में पेन पकड़ा हुआ है, जिससे लगता है कि शायद उसने मरने से पहले कुछ लिखा होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News