हमीरपुर रेप मामला: परिजनों को मिल रही धमकियां, पुलिस को ज्ञापन सौंप मांगी सुरक्षा

Tuesday, Jun 11, 2019 - 02:51 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में पांच साल की नेपाली मूल की बच्ची के साथ रेप घटना के बाद परिवार वालों को मिल रही धमकियों के चलते सीपीआईएम के द्वारा डीसी और एसपी हमीरपुर को ज्ञापन सौंपकर परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है। इस अवसर पर सीपीआईएम के राष्ट्रीय महासचिव कश्मीर सिंह ठाकुर, अनिल मनकोटिया की अगुवाई में पीड़ित परिवार के सदसयों के साथ नेपाली समुदाय के लोगों ने एसपी अर्जित सेन ठाकुर से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है। एसपी अर्जित सेन ने भी पीड़ित परिवार के सदस्यों को इस मामले में पूरी निस्पक्षता से काम करने की बात कही। पीड़ित परिवार के सदस्य ने बताया कि एसपी से मिलकर परिवार की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि एसपी ने आश्वासन दिया है कि पुलिस नेपाली परिवारों की पूरी सुरक्षा करेगी और हर वक्त सहायता करेगी। उन्होंने बताया कि पहले पुलिस का व्यवहार अच्छा नहीं रहा है और पुलिस थाना में भी अभद्र व्यवहार किया गया है। इस मामले में एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि सीपीआईएम के सदस्यों के साथ पीड़ित बच्ची के परिवार जन ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द पुलिस केस को कोर्ट में पेश करेगी ताकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिल सके। वहीं केस को रफा दफा करने के लिए पैसे लेने की बात को एसपी ने नकारा और पुलिस के किसी भी कर्मचारी ने ऐसा नहीं कहा है।

बता दें कि पांच साल की नेपाली बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी व्यक्ति मुख्तयार सिंह पटियाल को पांच दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है और इससे पहले तीन दिनों तक आरोपी पुलिस रिमांड पर रहा है। आरोपी ने गत सप्ताह ही बच्ची को टॉफी देकर अपने कमरे में बुलाकर गंदे मनसूबों को पूरा किया था। वहीं पीड़िता की मां को बच्ची के द्वारा पेट में दर्द होने की बात बताने पर मामला जाहिर हुआ था। जिस पर पुलिस के पास मामला दर्ज हुआ था।

Ekta