हमीरपुर नर्स सुसाइड मामला: गुस्साए परिजनों ने भोटा चौक पर किया चक्का जाम

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 02:55 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में नर्स के आत्महत्या करने के मामले में गुस्साए परिजनों ने भोटा चौक पर चक्का जाम किया। दरअसल हमीरपुर में वार्ड सिस्टर की प्रताड़ना से तंग आकर स्टाफ नर्स ने सुसाइड किया था। हमीरपुर के बारल गांव में किराए के मकान में रह रही स्टाफ नर्स मोनिका कनोरिया (32) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मोनिका ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है जिस पर वार्ड सिस्टर पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
PunjabKesari

पुलिस के मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाने के बाद जब परिजनों को शव सौंपा तो गुस्साए परिजनों ने भोटा चौक पर चक्का जाम किया। परिजन इस मामले में संलिप्त स्टाफ को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। मौके पर एएसपी विजय सकलानी व एसडीएम चिरंजी लाल पहुंच गए हैं। बता दें कि परिजनों ने 2 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है। पुलिस ने धारा 306 आईपीएसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

जानिए क्या है मामला

नर्स मोनिका कनोरिया (32) हमीरपुर के बारल गांव में किराए पर रहती थी। उसने अपने कमरे में ही फंदा लगाकर जान दे दी। बता दें कि घटना के समय मकान में कोई नहीं था। मृतक मोनिका का एक 5 साल का बेटा भी है। गुरुवार को जब मकान मालिक स्कूल से बच्चे को लेकर कमरे में गया तो देखा कि मोनिका फंदे से लटकी हुई थी। उसने सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें वार्ड सिस्टर पर प्रताडना का आरोप लगाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News