हमीरपुर मेडिकल कॉलेज मामला: BJP का सुक्खू पर तंज, लोग सपने माधुरी के भी देखते थे, पर ले गए डॉ नेने

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 04:10 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिले के जोलसप्पड में मेडिकल कॉलेज को लेकर बीजेपी व कांग्रेस में जुबानी जंग फिर से तेज हो गई है। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष एवं नादौन विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खू का मेडिकल कालेज को लेकर की गई बयानबाजी पर बीजेपी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने जबाव देते हुए सुक्खू को सपने न देखने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा मेडिकल कॉलेज का काम फेसिंज में चल रहा है। उन्होंने कहा कि सपने तो सारे माधुरी दीक्षित के देखते आए है लेकिन लेकर तो डॉक्टर नेने चले गए इसलिए सुक्खू भी सपने देखना छोड दें।
PunjabKesari
 

बता दें कि पहाडी एलबम के रिलीज के दौरान पहुंचे विजय अग्निहोत्री ने पत्रकारों से बातचीत की। बीजेपी मंत्रियों के पत्र बम पर उनहोंने कहा कि कांग्रेस के पुराने कल्चर के कारण ही कांग्रेस नेता बयानबाजी करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नई नई योजनाएं आ रही है और आम व्यक्ति तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही है। इसलिए कांग्रेस के लोग हर वक्त नकारात्मक तलाशने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी एकदम से वेंटीलेटर पर चली गई हो उसके दोबारा जिंदा होने के चांस बहुत कम है।
PunjabKesari

कांग्रेस के बीजेपी सरकार में अनदेखी के सवालों पर उन्होंने कहा कि अपने कांग्रेस के कार्यकाल में वीरभद्र सिंह के सीएम रहते कितने दौरे किए गए है लेकिन बीजेपी सरकार में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूरे प्रदेश में विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नादौन विधानसभा में ही सीएम ने जो भी घोषणाएं की है वह एक साल में ही पूरी हुई है। प्रदेश में नए प्रदेशाध्यक्ष के पद को लेकर विजय अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए इच्छुक नहीं हूं और बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसमें पोस्टर लगाने वाला राष्ट्रीय अध्यक्ष बनता है इसलिए किसी का नाम चलना बडी बात नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News