आयोग ने इन लिखित परीक्षाओं के परिणाम किए घोषित

Monday, Oct 31, 2022 - 11:09 PM (IST)

हमीरपुर (अनिल): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर द्वारा मार्कीट सुपरीवाइजर पोस्ट कोड 977 के 12 पदों की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि 41 उम्मीदवारों को अस्थायी तौर पर कागजात वैरीफिकेशन के लिए चयनित किया है। उन्होंने बताया कि 15 नवम्बर को आयोग कार्यालय में स्वयं सत्यापित शैक्षणिक प्रमाण पत्र अपने साथ लाएं।

वर्कशॉप इंस्ट्रक्टर इलैक्ट्रीकल पोस्ट कोड 998 के 3 पदों की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। इन 3 पदों के लिए 10 उम्मीदवारों को अगली प्रक्रिया के लिए चयनित किया गया है। चयनित उम्मीदवार 10 नवम्बर को आयोग कार्यालय में अपने प्रमाण पत्रों सहित उपस्थित हों। कल्चरल ऑर्गेनाइजर पोस्ट कोड 1007 के एक पद की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 4 उम्मीदवारों को अस्थायी रूप से अगली प्रक्रिया के लिए चयनित किया है। चयनित उम्मीदवार 10 नवम्बर को अपने मूल प्रमाण पत्रों और कॉपियों सहित आयोग कार्यालय में उपस्थित होंगे। इसके अलावा ड्राफ्ट्समैन पोस्ट कोड 1005 के एक पद की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 4 उम्मीवारों का चयन अगली प्रक्रिया के लिए किया गया है।

उन्होंने बताया कि 10 नवम्बर को चयनित उम्मीदवार अपने मूल प्रमाणपत्रों के साथ आयोग कार्यालय में उपस्थित हों। इंस्पैक्टर लीगल मैट्रोलॉजी पोस्ट कोड 969 के 3 पदों कि लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 12 उम्मीदवारों का चयन अगली प्रक्रिया के लिए किया है। उन्होंने बताया कि 14 नवम्बर को आयोग कार्यालय में चयनित उम्मीदवार अपने मूल प्रमाण पत्रों व कॉपियों सहित उपस्थित हों। इलैक्ट्रीशियन पोस्ट कोड 975 के 22 पदों की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 104 उम्मीदवारों का चयन अगली प्रक्रिया के लिए किया गया है। चयनित उम्मीदवार 14 नवम्बर को आयोग कार्यालय में अपने मूल प्रमाण पत्रों व कॉपियों सहित उपस्थित होंगे। सभी परीक्षा परिणाम वैबसाइट पर उपलब्ध हैं। 

Content Writer

Kuldeep