चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार

Monday, Jan 22, 2024 - 11:00 PM (IST)


हमीरपुर (अजय): हमीरपुर जिला पुलिस द्वारा नशे का अवैध काला कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पिछले करीब 3 महीने के एन.डी.पी.एस. के मामलों पर अगर नजर दौड़ाई जाए तो सदर पुलिस द्वारा थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया की अगुवाई में करीब दो दर्जन से अधिक गिरफ्तारियां कर पुलिस ने इस काले कारोबार में शामिल छोटे से लेकर बड़े सप्लायर्स को सलाखों के पीछे धकेलने में अहम कामयाबी हासिल की है। ताजे घटनाक्रम में रविवार रात को भी सदर पुलिस टीम द्वारा थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया की अगुवाई में हमीरपुर के प्रताप नगर में ऐसे लोगों के विरुद्ध की गई कार्रवाई में 5.47 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब 9:30 बजे पुलिस ने हमीरपुर के प्रताप नगर में 5.47 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवकों दानिश धवन (22) पुत्र विजय कुमार निवासी जय माता लक्ष्मी ऐनक्लेव, सी ब्लॉक अमृतसरी गेट जिला फिरोजपुर और राघव चावला पुत्र दिनेश कुमार निवासी बनवारड़ा मोहल्ला नजदीक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, फिरोजपुर (पंजाब) को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक पहले भी पकड़े गए एक आरोपी दानिश धवन पर सदर थाने में एन.डी.पी.एस. का केस चल रहा है।

बताया जा रहा है कि चिट्टे के साथ पकड़े गए उक्त दोनों युवक पिछले कुछ अरसे से पंजाब से चिट्टा लेकर हमीरपुर में दाखिल होते थे और यहां के युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने के लिए अहम कड़ी का कार्य कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके छानबीन शुरू कर दी है। ए.एस.पी. हमीरपुर अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में ला रही है।

Content Writer

Kuldeep