लड़कियों की ओवरआल ट्रॉफी पर हमीरपुर का कब्जा

Tuesday, Oct 23, 2018 - 11:35 PM (IST)

हमीरपुर: डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर द्वारा आयोजित डी.ए.वी. नैशनल स्पोर्ट्स एथलैटिक्स मीट का समापन मुख्यातिथि जिला के एस.पी. रमन कुमार मीणा, आई.पी.एस. द्वारा स्थानीय सिंथैटिक ट्रैक अणु में किया गया। इस मौके पर डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर के लोकल मैनेजमैंट कमेटी के चेयरमैन आनंद स्वरूप, डी.ए.वी. स्कूल आलमपुर के प्रधानाचार्य व एथलैटिक्स मीट के ऑब्जर्वर डा. विक्रम सिंह तथा डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर के प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा उपस्थित रहे। इस एथलैटिक्स मीट में प्रदेश के सभी जिलों के 29 डी.ए.वी. स्कूलों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर, 1500 मीटर व 4&400 मीटर रिले दौड़ , लॉन्ग व हाई जंप, डिस्कस थ्रो व शॉटपुट के मुकाबले हुए।

शुभम पठानिया व आकांक्षा बैस्ट एथलीट बने
ऑर्गेनाइजर सैक्रेटरी कोच रसील कुमार व सहायक ऑर्गेनाइजर सैक्रेटरी कोच तरपृष्ट ठाकुर ने बताया कि ओवरआल लड़कों की ट्रॉफी पर डी.ए.वी. स्कूल मनई व ओवरआल लड़कियों की ट्रॉफी पर डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर ने कब्जा किया। डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर के शुभम पठानिया ने बैस्ट एथलीट व डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर की आकांक्षा ने बैस्ट एथलीट का खिताब अपने नाम किया।

लड़कों की रिले दौड़ में मनई स्कूल विजेता
4&400 मीटर लड़कों की रिले दौड़ में डी.ए.वी. स्कूल मनई ने गोल्ड, डी.ए.वी. स्कूल पालमपुर ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर ने कांस्य पदक जीता। 4&400 मीटर लड़कियों की रिले दौड़ में डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर ने गोल्ड, डी.ए.वी. स्कूल बरमाणा ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल कांगू ने कांस्य पदक जीता। लॉन्ग जम्प लड़कों के मुकाबले में डी.ए.वी. स्कूल गिरोह के आयुष ने गोल्ड, डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर के अभिषेक ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल मनई के अंकुश ने कांस्य पदक जीता।

लॉन्ग जंप में आकांक्षा ने गोल्ड पर जमाया कब्जा
लॉन्ग जंप लड़कियों के मुकाबले में डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर की आकांक्षा ने गोल्ड, डी.ए.वी. स्कूल घुमारवीं की आरती ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल नेरचौक की श्रेया ने कांस्य पदक जीता। हाई जम्प लड़कों के मुकाबले में डी.ए.वी. स्कूल पांवटा साहिब के अभिराज ने गोल्ड, डी.ए.वी. स्कूल नूरपुर बागणी के आदित्य ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल  हमीरपुर के अभिषेक ने कांस्य पदक जीता।

हाई जंप रूपम गौरी ने जीता गोल्ड
हाई जम्प लड़कियों के मुकाबले में डी.ए.वी. स्कूल देहरा गोपीपुर की रूपम गौरी ने सोने का पदक, डी.ए.वी. स्कूल नेरचौक की स्नेहा ने सिल्वर व डी.ए.वी. स्कूल  घुमारवीं की शगुन ने कांस्य पदक जीता। एस.पी. रमन कुमार मीणा, चेयरमैन आनंद स्वरूप, डी.ए.वी. स्कूल आलमपुर के प्रधानाचार्य डा. विक्रम सिंह व डी.ए.वी. स्कूल हमीरपुर के प्रधानाचार्य विश्वास शर्मा ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार बांटे।

Vijay