जब हुई निजी व एच.आर.टी.सी. के बस चालक में मारपीट

Monday, May 06, 2019 - 03:22 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर में आए दिन निजी बस चालकों की मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में निजी बस के चालक ने एच.आर.टी.सी. के चालक के साथ मारपीट की है जिसमें चालक को शरीर पर गहरी चोटें आईं हैं तो चालक को जान से मारने की धमकियां दिया जाने पर पुलिस थाना हमीरपुर में मामला दर्ज किया गया है। एच.आर.टी.सी. चालक के द्वारा सवारियों को बिठाने के मामले में निजी बस चालक ने बस को रुकवाकर एच.आर.टी.सी. के चालक से मारपीट की है, वहीं पुलिस ने भी निजी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सवारियां बिठाने की बात को लेकर हुई लड़ाई

एच.आर.टी.सी. के चालक मनोज कुमार ने बताया कि हमीरपुर से जाहू बस रूट पर बस को लेकर जा रहा था कि निजी बस चालक ने बस में सवारियां बिठाने की बात को लेकर मारपीट की है। उन्होंने आरोप लगाया कि निजी बस चालक अपने टाइम से लेट चल रहा था और पीछे से आकर एच.आर.टी.सी. की गाड़ी को रुकवा मारपीट की है। जिसमें शरीर पर चोटें आई हंै। उन्होंने बताया कि इस मारपीट के दौरान मेरा मोबाइल फोन, पैसे और सोने की चेन भी गायब हुई है।

मामला दर्ज कर लिया है तथा कार्रवाई जारी है

वहीं इस मामले पर एच.एस.ओ. सदर संजीव कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि एच.आर.टी.सी. के चालक ने निजी बस चालक पर मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने धारा 353, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Kuldeep