बीजेपी राज में कर्मचारियों के पड़े लाले, कर्मचारियों ने कहा, हे राम कब जाएगी यह सरकार : राणा

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 06:57 PM (IST)

हमीरपुर: आम जनता की हर तरफ से मुश्किलें बढऩे के बाद अब कर्मचारियों के साथ समाज के हर वर्ग का जीवन यापन कठिन हो गया है। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने सुजानपुर की ग्राम पंचायत जंगल में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में जनसभा को संबोधित करते हुए कही, उन्होंने कहा कि बीजेपी तो अब अपने दिन गिन ही रही है लेकिन बीजेपी को हटाने के लिए अब समाज का हर वर्ग भी दिन गिन रहा है। राणा ने कहा कि एचआरटीसी कॉर्पोरेशन से सेवानिवृत हो चुके कर्मचारियों को उनके लाभ देने में सरकार नाकाम रही है। बार-बार आग्रह के बावजूद सरकार ने इन सेवानिवृत कर्मचारियों की एक नहीं सुनी है। जिससे स्पष्ट हो रहा है कि चुनाव के वक्त यह कर्मचारी वर्ग भी सरकार की एक नहीं सुनेगा। उन्होंने कहा कि एचआरटीसी मैनेजमैंट ने उक्त कर्मचारियों के बुढ़ापे में जीवन यापन के लाले डाल दिए हैं।

राणा ने कहा कि प्रदेश भर में कई औषधालयों में ताले लटके हैं। ऐसे में आम नागरिक प्राइवेट अस्पतालों में महंगे खर्चे पर इलाज करवाने को मजबूर है। राणा ने कहा कि जो सरकार नागरिकों का इलाज तक नहीं करवा पा रही है, उससे कोई भी उम्मीद पालना बेमानी होगा। राणा ने कहा कि बदहाल हो चुके बिजली बोर्ड में कहीं खम्भे नहीं मिल रहे हैं तो कहीं मीटर तो कहीं सर्विस बायर नहीं मिल पा रहे हैं और तो और ग्रामीण क्षेत्रों में समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े मजदूरों को मनरेगा में काम नहीं मिल पा रहा है और जहां छिटपुट काम मिला है तो उसका भुगतान नहीं हो पा रहा है और उस पर अब तुर्रा यह कि विभाग के पास ग्रामीण विकास कार्यों के लिए सीमैंट नहीं है। जिस कारण से ग्रामीण क्षेत्रों का तमाम विकास ठप्प पड़ गया है।

सुजानपुर के खैरी हैल्थ सैंटर में लम्बे अरसे से ताले लटके होने की समस्या को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल विधायक राणा से मिला है। उन्होंने कहा कि यह हैल्थ सैंटर आवारा पशुओं का चरागाह बन चुका है। जबकि क्षेत्र की जनता इलाज के अभाव में तिल-तिल तड़प रही है। राणा ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता बता रही है कि अब किसी भी सूरत में बीजेपी सरकार प्रदेश में कभी नहीं आएगी। क्योंकि जितना तंग बीजेपी के राज में आम नागरिक हुआ है उतनी तंगी जनता ने कभी नहीं देखी है। विधायक राणा ने जंगल ग्राम पंचायत में 11 महिला मंडलों को सम्मानित करते हुए 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर समाज सेवा के लिए प्रेरित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News