सरकार चिंतन करे या मनन अब जनता नहीं बख्शने वाली : राणा

Monday, Jun 06, 2022 - 07:42 PM (IST)

हमीरपुर (ब्यूरो) : प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने जारी प्रैस बयान में कहा कि बीजेपी अब कार्यकारिणी की बैठकें करे, चिंतन करे या मनन करे, अब प्रदेश की जनता बीजेपी को बख्शने के मूड में नहीं है। हाल ही में प्रदेश में हुए पिछले चार उपचुनावों में बीजेपी को घर का रास्ता दिखाकर जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि जनतंत्र में जनता को सताने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। राणा ने कहा कि अब बीजेपी कार्यकारिणी की बैठकें हमीरपुर करे या समीरपुर या फिर पालमपुर या फिर विजयपुर।

इससे कहीं कोई फर्क पडऩे वाला नहीं है। क्योंकि जनता जान चुकी है कि बीजेपी आम जनता के हितों को दरकिनार कर सिर्फ अपनी सत्ता की जुगाड़बाजियों का जुगाड़ करेगी। इसलिए अब जनता कोई गलती करने वाली नहीं है। राणा ने कहा कि हमीरपुर में हो रही बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक का प्रदेश की जनता को क्या लाभ होगा, बीजेपी को स्पष्ट करना चाहिए। क्या ऐसी बैठकों से महंगाई कम होगी। डीजल-पैट्रोल के दाम घटेंगे या फिर जो रोजगार चार साल में बेरोजगारों को सरकार नहीं दे सकी है। वह रोजगार आने वाले दो महीनों में दिया जाएगा। मानव भारती विश्वविद्यालय द्वारा 20 हजार करोड़ की बेची गई डिग्रियों पर क्या कोई कार्रवाई होगी। क्या इस भ्रष्टाचार के शिकार हुए युवाओं को न्याय मिलेगा।

पिछले चार साल में भर्तियों के नाम पर हुए भ्रष्टाचार व धांधलियों को लेकर क्या प्रदेश की जनता को न्याय मिल पाएगा। अगर हां तो इन मुद्दों पर बीजेपी अपना एजैंडा व स्टैंड क्लीयर करे। अगर नहीं तो फिर यह साफ है कि बीजेपी जनहित में कोई भी कार्य करने में पहले भी नाकाम रही है और भविष्य में भी नाकाम रहेगी। बैठक में आम जनता की चिंता को छोड़कर अगर सत्ता की ही जुगाड़बाजियों व जुमलेबाजियों पर फिर जनता को ठगा जाना है तो यह बैठक सिर्फ और सिर्फ बीजेपी के लिए तो निजी तौर पर लाभदायक होगी लेकिन प्रदेश की जनता को लाभ नहीं होगा।

Content Writer

Kuldeep