अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री की जुगलबंदी पर कांग्रेसी नेताओं की हालत पतली : अजय शर्मा

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 06:22 PM (IST)

हमीरपुर: गत दिनों हमीरपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के एकदिवसीय दौरे के बाद कांग्रेस और बीजेपी में बयानबाजी का दौर जारी हो गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे को लेकर जहां बीजेपी के नेता कांग्रेस की बौखलाहट करार दे रहे हैं तो दौरे को लेकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने पूरी तरह से फलाप करार दिया है। मुख्यमंत्री दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जुगलबंदी पर एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेसी नेताओं की हालत पतली होने की बात कही है।

PunjabKesari

जयराम ठाकुर का हमीरपुर दौरा फ्लॉप : दीपक शर्मा

कांग्रेस पूर्व प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हमीरपुर दौरे को फ्लॉप करार दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि लंबलू में उपतहसील का दर्जा कांग्रेस सरकार ने दिया था लेकिन चुनावों के चलते इस पर अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका था। इसमें भाजपा सरकार का कोई योगदान नहीं है। दूसरी ओर जो उद्घाटन किए गए वो भी कांग्रेस कार्यकाल में शुरू किए गए थे। हमीरपुर शहर की ज्वलन्त समस्याओं एवं स्टैंड के निर्माण आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर मुख्यमंत्री मौन रहे। इससे हमीरपुर की अनदेखी हुई है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की अनदेखी पर भाजपा नेता एवं केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मुख्यमंत्री को उलाहना देते नजर आए लेकिन मुख्यमंत्री ने राजनीतिक द्वेष के चलते हमीरपुर को कोई सौगात नहीं दी।

प्रदेश विकास के पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है

एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की जुगलबंदी से कांग्रेसी नेता घबराहट में हैं। दोनों नेताओं की परस्पर सहयोग तथा केंद्र और प्रदेश सरकार के तालमेल से कांग्रेस की हालत पतली हो गई है। हाल ही में दोनों नेताओं के हमीरपुर दौरे के दौरान जिला में करोड़ों रुपए के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए गए हैं। शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के तकनीकी विश्वविद्यालय के भवन का उद्घाटन कर दोनों नेताओं ने कांग्रेस जो इस विश्वविद्यालय को अन्यत्र स्थानांतरित करना चाहती थी को जोर का झटका दिया है। शर्मा ने कहा कि अब केंद्र और प्रदेश सरकार का डबल इंजन काम कर रहा है और प्रदेश विकास के पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस ने हमेशा हमीरपुर जिला के विकास में अड़ंगा डालने का काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News