60 सीटें जीतने का सपना देख रहे भाजपा नेता जनता की सुध लें : राणा

Thursday, Dec 08, 2016 - 08:12 PM (IST)

हमीरपुर: राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने एक प्रैस बयान में कहा कि 4 साल से अलग-अलग ज्योतिषियों के चंगुल में फंसकर वीरभद्र सरकार के गिरने के दावे करते आ रहे भाजपा नेताओं का पाला अब शायद किसी महाज्योतिषी से पड़ गया है, जो वे प्रदेश में 60 सीटें जीतने के दावे करने लगे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा नेताओं से जानना चाहती है कि बाकी बची 8 सीटें कौन-सी हैं और इन सीटों पर किसकी जीत होने जा रही है।

 राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा नेताओं को ऐसे ज्योतिषियों के चक्कर में पड़कर खुशफहमी का शिकार होने की बजाय जनता की सुध लेनी चाहिए जो मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण इस समय कई परेशानियों से जूझ रही है और महंगाई की चक्की में पिसती जा रही है। राजेंद्र राणा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण आज स्थिति यह हो गई है कि व्यापारियों से लेकर मजदूर तबका तक सब परेशान हैं और लोग पाई-पाई जोड़ कर बैंकों में जमा किया गया अपना ही पैसा निकालने मैं खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं। छोटे-मोटे दुकानदारों का व्यापार तबाह होकर रह गया है। 

प्रदेश की जनता ने पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करके आत्ममंथन करने का अवसर दिया था लेकिन भाजपा नेताओं को जनता द्वारा सत्ता से बाहर किया जाना रास नहीं आ रहा है और 54 सालों से राजनीति में सक्रिय रहकर प्रदेशवासियों की सेवा करते आ रहे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ राजनीतिक साजिश रचने में ही भाजपा नेता अपने भविष्य की राह तलाश रहे हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की जनता चट्टान की तरह मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ खड़ी है। प्रदेश के भाजपा नेता 60 सीटें जीतने के सपने देखते ही रह जाएंगे और वीरभद्र सिंह 7वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे।