हमीर उत्सव की अंतिम संध्या में चला मिस पूजा का जादू

Friday, Nov 11, 2016 - 01:22 AM (IST)

हमीरपुर: राज्य स्तरीय हमीर उत्सव की तीसरी व अंतिम सांस्कृतिक संध्या पंजाबी गायिका मिस पूजा व हिमाचल के प्रसिद्ध गायक कुमार साहिल के नाम रही। हालांकि इस बार हमीर उत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं में उम्मीद से कम ही लोग आए लेकिन अंतिम संध्या में पंजाबी गायिका मिस पूजा व हिमाचल के प्रसिद्ध गायक कुमार साहिल ने खूब समां बांधा।

अंतिम सांस्कृतिक संध्या की शुरूआत पंजाबी गायिका मिस पूजा ने पंजाबी गाने जिना कर दिमाग तेरा पट होणिए उनकर तां जट्ट दा खराब रैंदा है, से की। इसके बाद मिस पूजा ने एक से बढ़कर एक पंजाबी गाने गाकर संध्या में उपस्थित लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। वहीं युवा गायक कुमार साहिल ने ना जीना तो घाटी व गांवा री गोरिए जैसे गीतों पर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। कुमार साहिल ने हमीरपुर की जनता को पान के रस में डुबोया।

उत्सव की अंतिम संध्या में कुमार साहिल के खाई के पान बनारस बाला में उपस्थित दर्शक खूब झूमें। कार्यक्रम के दौरान साहिल ने पहाड़ी, पंजाबी व एक से बढ़कर एक हिंदी गाने गाए।  इन दोनों कलाकारों सहित लमन बैंड ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। लमन बैंड के कलाकारों ने भी हिन्दी व पंजाबी गानों की बेहतरीन प्रस्तुति देकर लोगों का खूब मनोरंजन किया।