Gulaba Barrier से बिना परमिट मामले की जांच हुई तेज, जानिए DC यूनुस ने क्या दिए निर्देश(VIDEO)

Tuesday, May 28, 2019 - 02:12 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): पर्यटन नगरी मनाली के विश्वविख्यात रोहतांग दर्रे में परमिट मामले में जहां जिला प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। वहीं गुलाबा बैरियर से बिना परमिट की गाड़ी को आगे भेजने के मामले में भी प्रशासन ने अपनी जांच तेज कर दी है। जिला प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। वहीं एनजीटी के आदेशों की अवमानना करने वालों पर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सोशल मीडिया में दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें एक वीडियो में पुलिसकर्मी टैक्सी ऑपरेटर को जांच के लिए पुलिस कक्ष में बुलाता है और कहता है कि आपकी कोई और गाड़ी होगी तो ऐसे ही छोड़ दी जाएगी। इसके वायरल होते ही डीसी कुल्लू ने मामले की जांच की जिम्मा मनाली एसडीएम को सौंपा है और जल्द जांच पूरी करने के निर्देश जारी किए हैं। वहीं, दूसरी वीडियो के टैक्सी चालक कुलदीप ने बताया कि बिना अनुमति के जा रही गाड़ियों की लिस्ट प्रशासन व पुलिस को सौंप दी गई है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द बिना परमिट के जा रही गाड़ियों पर भी रोक लगाई जाए, ताकि लोग भी अपनी रोजी-रोटी चला सके। डी.सी. कुल्लू यूनुस का कहना है कि रोहतांग मामले में जांच के आदेश पहले ही दिए थे और जल्द जांच रिपोर्ट जमा करने को कहा है। रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चल जाएगा कि कौन इसमें दोषी है उन पर कार्रवाई की जाएग। रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हुए तो इसके लिए नई जांच टीम बैठाई जाएगी।

Ekta