न्याय के लिए फिर हाई कोर्ट पहुंचे गुड़िया के परिजन, सीबीआई जांच से असंतुष्ट

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 03:48 PM (IST)

शिमला (योगराज) : शिमला की कोटखाई में तीन साल पहले हुए गुड़िया कांड को लेकर आज भी परिजन न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं और गुड़िया के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। हालांकि सीबीआई ने मामले को लेकर एक शख्स चिरानी को गिरफ्तार किया है लेकिन गुड़िया के परिजन सीबीआई जांच से संतुष्ट नहीं है और परिजनों ने एक बार फिर से हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए गुड़िया केस की फिर से जांच की मांग की है। 

गुड़िया के परिजनों ने शिमला हाई कोर्ट में केस की फिर से जांच करने के लिए याचिका दायर की और सीटिंग जज की देखरेख में मामले जांच की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सीबीआई ने गुड़िया मामले को लेकर सही जांच नही की है। क्योंकि गुड़िया के साथ जो दरिंदगी की गई है वो किसी एक व्यक्ति का काम नहीं हो सकता। गुड़िया के साथ जो दरिंदगी हुई है वह किसी शैतान का ही काम हो सकता है। 

वही गुड़िया के परिजनों के वकील ने बताया कि मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश हाई कोर्ट में मामले को लेकर फिर से याचिका दायर करने को कहा है। परिजनों की तरफ से गुड़िया केस की फिर से जांच की मांग की गई है ताकि इंसाफ हो सके। मामले में एक से अधिक लोगों की संलिप्तता है क्योंकि ब्रेन मैपिंग में इसके साक्ष्य मिले हैं। 

3 साल पहले जब गुड़िया के साथ यह दरिंदगी हुई थी तो लोगों ने सड़कों पर उतर कर गुड़िया के लिए न्याय की मांग की थी। कांग्रेस सरकार को भी सत्ता से हाथ धोना पड़ा था। लेकिन अब एक बार फिर से तीन साल बाद गुड़िया के परिजनों ने हाई कोर्ट से न्याय से गुहार लगाई है और सभी पार्टियों व आम जनता से साथ देने की अपील की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News