गुड़िया मामला: CM का पुतला फूंकने जा रही बीजेपी की पुलिस से तीखी झड़प (PICS)

Friday, Jul 21, 2017 - 04:02 PM (IST)

नाहन (सतीश शर्मा): कोटखाई मामले के बाद भाजपा भी उग्र हो गई है। शुक्रवार को रैली जैसे ही नाहन डीसी ऑफिस के बाहर पहुंची तो वहां छात्रा के इंसाफ के लिए प्रदर्शन कर रही भाजपा और पुलिस में तीखी झड़प हो गई। इस प्रदर्शन में विधायक डॉ. राजीव बिंदल, विधायक बलदेव तोमर और सुरेश कश्यप शामिल थे। यह रैली जिला बीजेपी अध्यक्ष सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में की गई। दरअसल भाजपाई मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का पुतला फूंकना चाहते है, जिसको लेकर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट थी। हालांकि भाजपाई पुतला फूंकने में कामयाब रहे। इस मौके पर भाजपा प्रवक्ता एवं नाहन के विधायक डा. राजीव बिंदल के नेतृत्व में भाजपा ने राज्यपाल को डीसी के माध्यम से एक ज्ञापन भी भेजा। 


इस घटना से पूरी तरह देवभूमि शर्मसार

मंडी में वन विभाग में कार्यरत 24 वर्षीय वन रक्षक की वन माफिया द्वारा निर्मम हत्या का रोष अभी थमा भी नहीं था कि बेटियों के अपहरण के अनेक मामले एक के बाद एक सामने आ गए। अभी उनकी छानबीन हो ही रही थी कि जिला शिमला में छात्रा के साथ घिनौना कुकृत्य किया गया। गैंगरेप करके उस मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना से पूरी तरह देवभूमि शर्मसार हो गई। ज्ञापन में भाजपा ने राज्यपाल से कहा कि इस पूरे मामले में सरकार, मुख्यमंत्री और पुलिस प्रशासन की भूमिका संदेह के घेरें में है। 


राज्य की इस निकम्मी सरकार को तुरंत बर्खास्त करें

पुलिस का देरी से मौका पर जाना, कुछ अनजान से लोगों पर आरोप लगा कर अंदर कर देना, सुबह मुख्य आरोपी और होता है, शाम को आरोपी का बदल जाना और फिर पुलिस के लाकअप में आरोपी का मर्डर होना, यह सब कुछ किसी प्रभावशाली व्यक्ति को बचाने के लिए किया जा रहा है। भाजपा का कहना था कि मुख्यमंत्री के बयान भी बेतुके हैं। कोटखाई की जनता के बारे में विपरीत टिप्पणी करना, यह कहना कि हर राज्य में इस प्रकार की घटनाएं होती रहती है। भाजपा ने आज के विशाल प्रदर्शन एवं जनाक्रोष के माध्यम से जिला सिरमौर के लोग मांग करते हैं कि राज्य की इस निकम्मी सरकार को तुरंत बर्खास्त करें। 
​​​​​​​